सलमान ने सुशांत की गर्लफ्रेंड पर पैसो की बारिश, एक हफ्ते अपने पास रुकने के देंगे 35 लाख रूपए

News

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रबर्ती बिग बोस शो का हिस्सा बनने जा रही है। जी है आपने सही सुना रिया चक्रबर्ती बिग बोस का हिस्सा बन सकती है। सूत्रों के हवाले से पता चला है के रिया बिग बोस शो की प्रीमियर नाइट में भी परमफॉर्म कर सकती है। हाल ही में रिया को बिग बोस शो के सेट पर दिखा गया तो तब से चर्चा हो रही है के रिया भी इस शो का हिस्सा बन सकती है।

खबर के मुताबिक अगर रिया चक्रबोर्ती को बिग्ग बॉस शो का हिस्सा बनती है तो उसे एक दिन के 5 लाख रूपए दिए जायेंगे। इसका मतलब यह है कि अगर रिया एक हफ्ते भी बिग बॉस में रूकती है तो उन्हें 35 लाख रूपए दिए जायेंगे और अगर दो हफ्ते टिक पाई तो 70 लाख रूपए तक का बजट तैयार कर लिया गया है।

जैसे ही यह खबर सोशियल मिडिया पर आयी के रिया चक्रबर्ती बिग बॉस शो का हिस्सा बनने वाली है और हर दिन के 5 लाख भी मिलने वाले है तो तुरनत ही सुशांत सिंह के फेन्स रिया चक्रबर्ती और सलमान खान दोनों पर भड़क गए है। सोशियल मिडिया पर सुशांत सिंह के फेन्स ने इस बात पर काफी नाराजगी ब्बताईं है।

हालांकि नई रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से 35 लाख रुपये पर वीक का बिग बॉस 15 के प्रस्ताव ठुकरा दिया है। रिया चक्रवर्ती अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए बॉलीवुड और साउथ में डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स से मिल रही हैं। उन्होंने इसीलिए रियलिटी शो का हिस्सा बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। ना ही वो 2 अक्टूबर को होने जा रहे बिग बॉस 15 प्रीमियर का हिस्सा होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *