सपना चौधरी नहीं करेंगी BJP प्रत्याशी के लिए प्रचार, किसानों के विरोध को देख बदले सुर

Bollywood Informational Political

सपना चौधरी जो की हरियाणा की मशहूर डांसर हैं।  जो की बिग बॉस के बाद काफी लाइमलाइट में आ गयी थी। सपना चौधरी भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने वाली थी जिसके लिए उन्होंने आखरी मिनटों में मन कर दिया। ऐलनाबाद में उपचुनाव होने वाले हैं जिसमे गोविन्द कांडा भाजपा के प्रत्याशी हैं।  में अपना मन बदल लिया और आने से इंकार कर दिया।

सपना चौधरी ने एक दिन पहले ही वीडियो जारी करके कहा था की वो 25 और 26 अक्टूबर को गोविंद कांडा के चुनाव प्रचार करेंगीं। उन्होंने उस वीडियो में गोविन्द कांडा के लिए वोट करने की अपील भी की थी। लेकिन कार्यक्रम से कुछ ही घंटे पहले उन्होंने और उनके पति वीर साहू ने ट्वीटर  पर इसकी जानकारी दी की वह लोग अब वो कार्यक्रम में उपस्थित नहीं रहेंगे और गोविन्द कांडा का प्रचार नहीं करेंगे।

इसके पीछे यह कारन सामने आया हैं की किसानो की नाराजगी के चलते उन्होंने यह फैसला लिया हैं। पिछले एक आरसे से किसान अपना विरोध दर्ज करवाने के लिए भाजपा का हर क्रायक्रम का विरोध कर रहे हैं। वही किसानो के ऐलनाबाद में गोविन्द कांडा के विरोध की बाते सामने आ रही थी। इसीलिए अगर सपना चौधरी और उनके पति गोविन्द कांडा का समर्थन करने जाते तो उनको भी विरोध सहना पड़ता। सपना के ज़्यदातर कार्यक्रम गावो में होते हैं और उनकी सबसे जायदा फैन फॉलोइंग भी वही देखि जाती हैं इसीलिए किसानो का विरोध सपना को भरी पद सकता था। इसी कारन से सपना ने आखरी मिनट में यह फैसला लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *