सडक पर चल रहा था बिना हाथ-पैर-सिर वाला भूत! नजारा देख हैरान रह गए लोग

News

अगर आपके सामने बिना हाथ पेअर सर वाला शक्श चल रहा होगा तो आपके क्या हॉल होगे सोच सकते हे. यह किस्सा कुछ ऐसा ही हे. भूत-प्रेत को लेकर लोगों में हमेशा से दो मत रहे हे। कही लोग इसमे मानते हे तो कुछ लोग इनमे नहीं मानते। वही कुछ लोग ये भी कहते हे के उन्होंने इसका अहसास भी किआ हे. मगर एक अजीबो गरीब किस्सा सामने आया हे.

फिजिकल या सामने बहुत देखे जाने या पाए जाने की बाटे होती रहती हे मगर यहाँ पर भूत—प्रेत डिजिटल और वर्चुअल दुनिया में भी टहलते देखे गए हे। यह किस्सा अमेरिका के न्यू यॉर्क का हे. हाल ही मे गूगल मैप्स पर एक यूजर को न्यूयॉर्क शहर में बिना सिर और हाथ-पैर वाला भूत घूमता दिखा। इतना ही नही ऐसी कही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हे.

यह शक्श ने यह तस्वीरे रेडिट पर शेयर की हे और बताया हे की उसने गूगल मैप्स मे कुछ दरवानी तस्वीरे देखि। तस्वीर देखते हे आपको भीअजीबोगरीब नजारा देखने को मिलेगा। इन तस्वीरों मे बिना सर के एक ड्रेस चलती हुई दिखाई दे ती हे। ना इसमे हाथ-पांव हे। सिर्फ कपडा आगे की ओर बढढता चला जा रहा हे. साथ ही ऐसा लग रहा हो जैसे वह सूट नाच रहा हो टहल रहा हो. इस वीडियो को देख कुछ लोग हैरान तो कुछ डरे हुए थे.

यूजर को यह गूगल मैप्स मे न्यूयॉर्क शहर के Brooklyn Navy Yard मे दिखाई दिया। यह सूट सड़क के बीचोबीच  चल रहा था. मगर कैसे? यह पहेली से कम नही. यह बिना हाथ पैर सर का सूट कही टहलता तो कही बैठा हुआ तो कही नाचता कूदता दिखाई पड रहा था. इसकी तस्वीरें देख लोग हैरान परेशान हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *