शुक्रवार को करे माँ लक्ष्मी के यह उपाय, कर्ज और बेरोजगारी से मिलेगा छुटकारा होगी धन प्राप्ति

Uncategorized

शादी के दो तीन दिन दूल्हे का रुतबा ही कुछ अलग होता है। दूल्हा जो भी कहता है उसकी सभी डिमांड ज्यादातर पूरी की जाती है। हमारे समाज में शादी में लॉग खुलकर एन्जॉय करते है। शादी के दौरान बहुत सारे पल ऐसे होते है जो बहुत लम्बे समय तक सबको याद रहते है। शादी में भी लड़के की शादी हो तो लॉग बहुत एन्जॉय करते है क्योकि बारातियो की सेवा ही कुछ और होती है।

शादी के दौरान बहुत किस्से ऐसे होते है जो जीवन भर याद रहते है। लेकिन जरा सोचिये के आपकी शादी हो रही हो आप धामधूम से बारात के लेकर के लड़की वालो के वहा पहुंच भी जाते है लेकिन जैसे है वरमाला का समय आता है आप होने वाली दुल्हन को वरमाला पहेनातो उसके बाद दुल्हन आपको वरमाला पहनाने के वजह थप्पड़ जड़ देती है वो भी एक नहीं चार चार थप्पड़ वो भी सभी महेमानो और बारातियो के सामने। तो उस समाय आपकी दिमागी हालत क्या होगी।

आपको बतादे के ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शादी समारोह में हुआ है। जिसका वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जयमाल के दौरान वधू ने वर पर थप्पड़ों की बौछार की है। वायरल वीडियो लल्पुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, बारात जालौन जिले से आई थी और जयमाल के दौरान दूल्हा शराब पीये हुए था।

जब जयमाल कार्यक्रम का नंबर आया और जैसे ही दूल्हे को दुल्हन को वरमाला डाली तो वैसे ही दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से उतर कर वापस चली गई थी। फिलहाल कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि वधू ने वर को थप्पड़ क्यों मारा, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान बताते नज़र आये की दूल्हा शराब पीये हुए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *