शुक्रवार को इस राशि के लोग पैसो के मामलो मे सतर्क रहे नही तो पछताना पड सकता हे

Rashifal Uncategorized

व्यक्ति की राशि उसके जन्म के समय ही निर्धारित हो जाती है और उसी के आधार पर कुंडली देखकर उसके ग्रहों और नक्षत्रों की गनना की जाती हे. ज्योतिषशास्त्र को पुरे विश्व मे अलग अलग  गया हे.  आर्थिक पक्ष की ओर से आज का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. व्यापार, निवेश और पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ राशियों को सावधानी रखनी पड़ेगी.

मेष: सामाजिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना होगा. नौकरी के लिए आवेदन भर सकते है, जो लोग इंटरव्यू के लिए जा रहें हैं तो उन्हें सफलता प्राप्त होने की उम्मीद दिखाई दे रही है. मार्केट में विरोधियों से सतर्कता रखने से धोखा खाने से बच जाएंगे. सेहत को ध्यान में रखते हुए अत्यधिक तनाव लेना स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है, इसलिए छोटी-छोटी बातों को दिल पे न ले. उपलब्धियों से उत्साहित रहेंगे. प्रेम जीवन के लिए दिनमान सामान्य शुभ रहेगा। झगड़े वाली बात ना करें।

मिथुन:  क्षणिक क्रोध व विवादों से दूर रहें. ऑफिस में किसी की बुराई न करें, अन्यथा षड्यंत्र के शिकार हो सकते है. सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले. छोटे भाई-बहनों के साथ मेलजोल बढ़ाए. करियर में धैर्य बढ़ाएंगे. बात मजबूती से रखेंगे. पेशेवर लाभ में रहेंगे.शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में बातचीत तनाव दूर करने का जरिया बनेगी। सामान्य तौर पर पानी का सेवन अधिक करने से स्वास्थ्य लाभ होगा.

कर्क- कर्क राशि वालो के मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। सॉफ्टवेयर से संबंधित जॉब करने वालों के लाभकारी रहेगी. मन में भटकाव होगा। कोई नया व्यापार करने की सोच रहे हैं तो पूरी प्लानिंग और सतर्कता के साथ शुरू करना उत्तम रहेगा. पारिवारिक की चिंता आपकी परेशानी का कारण बनेगी. घर की कोई महत्वपूर्ण वस्तु का नुकसान होने की आशंका है.  विस्तार योजनाएं गति लेंगी. धनधान्य वृद्धि बनी रहेगी. प्रतिस्पर्धा में प्रभावी रहेगे। प्रिय से कुछ अच्छी-अच्छी बातें जानने को मिलेंगी।

तुला- आज के दिन जितना हो सके जरूरतमंद लोगों की मदद करे, जिसके सीधे आशीर्वाद आपके भाग्य को असर करेगी. पारिवारिक उलझनों को सुलझाने की कोशिश करे. किसी बीमारी की दवा चल रही है तो इसके प्रति बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें. दवा नियमित लेना न भूलें. फिटनेस को लेकर एक्टिव रहें. घर के लिए अनावश्यक खर्चे हो सकते हैं. घरेलू वातावरण अच्छा रहेगा. बस अपनी सोच में सकारात्मकता बनाकर रखनी होगी. करियर कारोबार के लिए उत्तम समय है. महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते है. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज रोमांस का आनंद लेंगे और अपने प्रिय के दिल को जीतने में कामयाब होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *