शाहिद कपूर के साथ रात गुजराने पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, ‘सारी रात करता रहा यह काम ….’

News

कंगना रनौत और शाहिद कपूर के बिच का एक किस्सा आपको सुनाने जा रहे है. कंगना और शाहिद कपूर ने एक फिल्म साथ में करी है. इस फिल्म का नाम रंगून है. रंगून फिल्म बोक्स ऑफिस मेतो फेल हो गई थी, लेकिन शाहिद और कंगना के चाहने वालोने दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ़ करी थी. इस फिल्म में दोनों के बिचमे इंटिमेट सिन भी हुआ था, दोनों उस सिन में काफी रोमेंटिक दिख रहे थे.

फिल्म की शूटिंग के दौरान यह किस्सा हुआ था. कंगना रनौत को शाहिद कपूर पूरी रात जगाते रहे थे. दरअसल हुआ यह था की फिल्म की शूटिंग करके वह वापिस लौट रही थी, लेकिन उनको रुकने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी. बहोत कोशिश करने पर उनको एक कोतेज मिलता है, लेकिन कोतेज में बहोत जगह नहीं होती है जिसके चलते सबको कमरा शेयर करना पड़ता है.

शाहिद कपूर और कंगना रनौत को कमरा शेयर करना पड़ा था, लेकिन शरारती शाहिद ने कंगना को पूरी रत सोने नहीं दिया था. शाहिद ने अपने दोस्तों को बुला कर गाना बजाना शुरू कर दिया था. पूरी रात शाहिद और उनके दोस्त गाना बजाते रहे और कंगना को सोने नहीं दिया था. कंगना आराम करना चाहती थी लेकिन शाहिद की शरारत के चलते वह आराम नहीं कर सकी थी.

रंगून फिल्म में दोनों के बिच हुए रोमांटिक सिन को दर्शको ने काफी पसंद किया था. यह सिन काफी उत्तेजित थे. आपको बतादे की कंगना वैसे तो अपने खुद के दम पर फिल्म हिट करवा सकती है लेकिन यह फिल्म उतनी नहीं चली थी जितनी इस फिल्म से उम्मीद करी गई थी. कंगना वर्तमान समय में OTT प्लेटफोर्म पर धूम मचा रही है. वह लॉकअप नाम के शो में बतौर होस्ट काम कर रही है और शो काफी अच्छा चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *