शनिवार राशिफल- आज इन पांच राशियों की किस्मत पवनपुत्र हनुमान खुद लिखेंगे अपने हाथों से!

Rashifal

नएसाल के पहले द्दिन यानि की शनिवार को इन 5 राशियों का भविष्य हनुमान जी के आशीर्वाद से बदल सकता है और कही लाभ होने लगेगे। ज्योतिष अभ्यास में बताया गया है इन 5 राशियों का ग्रह से राशी परिवर्तन होने से राशी का भविष्य बदल जाता है।

 

मिथुन राशी: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशी वाले अपने करियर को आगे बढाने के लिए जो विचार कर रहे है उसमे काम धंधा, नौकरी के स्थल बदलना या कई दुसरे काम जो आगे बढ़ने के काम है उस काम में सफलता मिलेगी जिस से आपके ऊपर माँ लक्ष्मी की कृपा से उनके बुरे दिन टल सकते है।

 

सिह राशी: सिह राशी वाले लोगो को उनके परिवार में खुशिया आनेवाली है और जो काम धंधा कर रहे है उसमे प्रगति मिलने वाली है उसके आनेवाले दिन बहोत ही शुभ होनेवाले है, उसके दाम्पत्य जीवन में खुशाली होने वाली है जो लोग धार्मिक और भक्तिमय जीवन बनाने वाले है उसके लिए शुभ अवसर आनेवाला है।

 

कन्या राशी: कन्या राशी के लोगो को आपने परिवार का साथ मिलेगा, जो लोग कोई कार्यक्षेत्र कर रहे है उसमे अपने परिवार के सदस्य से साथ मिलने वाला है, उन लोगो को शुभ फल मिलने वाला है और धन लाभ की प्राप्ति मिलेगी, जिस काम की बात कर रहे है उन सभी में जीवन साथी का साथ मिलने वाला है, आगे की दिनों में शुभ दिन आनेवाले है।

 

धनु राशी: धनु राशी के जातको को बुध ग्रह की कृपा से उन राशी में आगे के दिनों में वरदान से कम नहीं है, उसका वैवाहिक जीवन शुभमय बन ने वाला है, और धन लाभ मिलने वाला है, जिस कार्य उनको सफलता नहीं मिल रही है उन सभी कार्य में पूरी सफलता मिलने वाली है| नौकरी, व्यापर, कामक्षेत्र, जीवन व्यवहार उन सभी में पूरी सफलता मिलने वाली है और धन लाभ की प्राप्ति होंगी।

 

मीन राशी: ज्योतिशो के ज्योतिष विद्या के मुताबिक मीन राशी के जातको को बुध देव की कृपा से रुके हुए सभी कार्यो में सफलता मिलने वाली है, जो लोग पैसे की तंगी सी परेशान रहते है उन सभी को आगे के दिन शुभ रहने वाले है, उनको अपने कार्य में भाग्य का साथ मिलनेवाला है, नौकरी-व्यापर में आपने परिवार का साथ मिलेगा और धन लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *