शनिवार : आजका राशिफल ,शनिवार के दिन खुद हनुमानजी ने लिखा है यह 4 राशि के लोगो का भाग्य

Rashifal

मेष

आज के दिन आपके ऊपर शनिदेव की कृपा कायम रहेगी। मेहनत करने से आय में भी वृद्धि हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आपके मतभेद भी बढ़ेंगे। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित कर सकते हैं। जो लोग काम करते हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवन में खुशियां बनी रहेंगी, आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलेगी। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं।

वृषभ

इस राशि के लोगो को कोई बड़ी चर्चा से छूटकारा मिल सकता है , जिससे आप पूरी तरह प्रसन्न रहेंगे। शनिदेव की बदौलत आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है। आज आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं । नये लोगों से मिलने के योग हैं।आपकी किस्मत मजबूत होगी। जीवन का आनंद लेने की संभावना है।

मिथुन

इस राशि के लोगो के आने वाले दिन अच्छे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कई लोग आपसे सहमत हो सकते हैं। कोई नया सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। शनिदेव की बदौलत आपको कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ मिल सकता है। जो लोग शेयर बाजार से जुड़े हैं और अच्छा रिटर्न मिलने का अच्छा मौका है।जो लोग सरकारी नौकरी से जुड़े हैं उन्हें कई लाभ मिल सकते हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय शुभ है। मेहमान घर आ सकते हैं। आपको नये रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। शनि की कृपा स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को दूर करेगी। कार्यक्षेत्र पर आप हावी रहेगा। आपके प्रयास सफल हो सकते हैं। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। सामूहिक और सामाजिक कार्यों के लिए दिन अच्छा है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए कुछ भी करने के लिये समय अच्छा है। लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। शनिदेव के आशीर्वाद से परिवार के सदस्य एक दूसरे का पूरा सहयोग करेंगे। आपको कोई नई नौकरी मिल सकती है जिसमें आपको सफलता के कई मौके मिल सकते हैं। काम के सिलसिले में आपको सुखद परिणाम मिल सकते हैं। मित्रों से भेंट मन को प्रसन्न करेगी। आज बिना सोचे-समझे कोई निर्णय न लें।

कन्या

इस राशि के जातकों पर शनिदेव अपार कृपा बरसायेंगे। आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्य आसानी से पूरे हो सकते हैं और प्रभावशाली लोगों से आपको मार्गदर्शन मिल सकता है। किसी विशेष मित्र से बहस होने की संभावना है। इसे हल्के में लें। पारिवारिक विवादों को लेकर चिंतित रहें। सामाजिक गतिविधियों में भाग लें छात्रों को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आजका दिन सामान्य रहेगा। लोगों के साथ संवाद करने और गतिविधियों में भाग लेने के डर से आप घबरा सकते हैं। तनाव से कार्यों पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है। आपको कठिन परिस्थितियों और घर पर भी धैर्य रखने की आवश्यकता है। समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। प्रेम जीवन में प्रेम अधिक रहेगा।

वृश्चिक

इस राशि के लोगों के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे। आज का दिन इनके लिए ठीक ठाक है। आपके मन में बनी योजनाएं पूरी होंगी। जिन लोगों से आपको सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है, उनके पास जाएं और मार्गदर्शन ले। चल रहे घरेलू विवादों का अंत होगा। बच्चों की ओर से अधिक चिंता रहेगी। अपने बच्चों की नकारात्मक गतिविधियों पर नजर रखें। नौकरी में कुछ लाभ होगा।

धन

इस राशि के लोगों का भविष्य काफी भ्रमित करने वाला रहेगा। जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में थे, उन्हें अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है। आमदनी में वृद्धि देखने को मिल सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा। मित्र किसी महत्वपूर्ण काम में मदद कर सकते हैं। कोई धार्मिक कार्य में भाग ले सकते हो।

मकर

आजके दिन आपको महत्वपूर्ण कार्यों में प्रभावी लोगों की मदद मिल सकती है। पारिवारिक समस्याएं हल होंगी। आपको अपनी किस्मत से ज्यादा मेहनत पर निर्भर रहना पड़ सकता है। आपको अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर मिलेगा। इस राशि के लोगों को अपने साथी की भावनाओं को समझने की जरूरत है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

कुंभ

इस राशि के लोगो के लिये आजका दिन मिलाजुला रहेगा । संतान की जिम्मेदारी भी पूरी होगी। इस राशि के लोगों को कोई बड़ा निवेश करने से बचना चाहिए। आज के दिन आपको अपने क्रोध पे ज्यादा ध्यान देना है कार्यस्थल पर विवाद से बचे नहीं तो उसका नुकसान आपको ही होगा। परिवार के साथ थोड़ा और समय बिताये।

मीन

इस राशि के लोगों के लिए आने वाला समय चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आप अपने पसंदीदा भोजन का आनंद ले सकते हैं। इस राशि के लोगों को अचानक कोई अच्छी खबर मिल सकती है जो आपको बहुत खुश करेगी। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा काम करेंगे। वरिष्ठ अधिकारी आपकी सराहना कर सकते हैं। आपके कार्यों। साथ में आप एक नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बनाएंगे जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *