शनिवार : आजका राशिफल शनिवार के दिन खुद हनुमानजी ने लिखा है यह 5 राशि के लोगो का भाग्य

Rashifal

वृषभ

आज के दिन आपके ऊपर शनिदेव की कृपा कायम रहेगी। मेहनत करने से आय में भी वृद्धि हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आपके मतभेद भी बढ़ेंगे। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित कर सकते हैं। जो लोग काम करते हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवन में खुशियां बनी रहेंगी, आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलेगी। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं।

मिथुन

इस राशि के लोगो के आने वाले दिन अच्छे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कई लोग आपसे सहमत हो सकते हैं। कोई नया सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। शनिदेव की बदौलत आपको कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ मिल सकता है। जो लोग शेयर बाजार से जुड़े हैं और अच्छा रिटर्न मिलने का अच्छा मौका है।जो लोग सरकारी नौकरी से जुड़े हैं उन्हें कई लाभ मिल सकते हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आजका दिन सामान्य रहेगा। लोगों के साथ संवाद करने और गतिविधियों में भाग लेने के डर से आप घबरा सकते हैं। तनाव से कार्यों पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है। आपको कठिन परिस्थितियों और घर पर भी धैर्य रखने की आवश्यकता है। समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। प्रेम जीवन में प्रेम अधिक रहेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय शुभ है। मेहमान घर आ सकते हैं। आपको नये रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। शनि की कृपा स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को दूर करेगी। कार्यक्षेत्र पर आप हावी रहेगा। आपके प्रयास सफल हो सकते हैं। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। सामूहिक और सामाजिक कार्यों के लिए दिन अच्छा है।

तुला

इस राशि के लोगो को कोई बड़ी चर्चा से छूटकारा मिल सकता है , जिससे आप पूरी तरह प्रसन्न रहेंगे। शनिदेव की बदौलत आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है। आज आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं । नये लोगों से मिलने के योग हैं।आपकी किस्मत मजबूत होगी। जीवन का आनंद लेने की संभावना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *