वेलेंटाइन वीक में अपनी प्रेमिका के साथ डैम पर घूमने गया था युवक गर्लफ्रेंड को बचाने डैम में कूदा बॉयफ्रेंड, लड़की की जान तो बच गई, फिर हो गया दुखद हादसा !

News

वेलेंटाइन वीक में अपनी प्रेमिका के साथ डैम पर घूमने गया था युवक गर्लफ्रेंड को बचाने डैम में कूदा बॉयफ्रेंड, लड़की की जान तो बच गई, फिर हो गया दुखद हादसा !

हम सबने यह सुना है के बहुत सारे लोग जब अपने प्यार की बात आती है तो वह जान पर भी खेल जाते है। अपने प्यार के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो ते है। उन्हें दुनिया अपने प्रेमी के सिवा किसी और की नहीं पड़ी होती। ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया है जो आजकल सोशियल मिडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है।

बतादे के यह किस्सा मध्य प्रदेश के बैतूल के मगोना खुर्द गांव से सामने आया है। जहा पर एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ सापना डैम घूमने आया था। इस दौरान लड़की का पैर फिसला और वह डैम में गिर गई. उसे बचाने के लिए युवक उतरा ,लेकिन उसका नियंत्रण बिगड़ गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। होमगार्ड की टीम ने युवक की लाश डैम से बाहर निकाली। युवक के परिजनों का कहना है कि वह लाइसेंस बनाने की बात कहकर घर से निकला था। कुछ देर बार खबर मिली की उसके साथ हादसा हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बैतूल के साईंखेड़ा थाना इलाके में स्थित सापना डैम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद युवक का शव डैम से बाहर निकाला गया. कहा जा रहा है कि मगोना खुर्द गांव का 22 साल का शुभम अपनी महिला मित्र के साथ सापना डैम घूमने आया था. इस दौरान अचानक युवती कै पैर फिसला और वह गिर पड़ी. उसे बचाने के लिए युवक ने भी डैम में छलांग लगाई, लेकिन उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *