विमान की खिड़की पर गुटखे की पीक, IAS ने शेयर की फोटो तो आए मजेदार कमेंट

Uncategorized

हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे शरारती है जिनको जहा जो ना करने के लिए बोला गया हो वहा जाकर वो खुद करते है ऐसे में उनको बहुत मजा आता होगा। हमने बहुत सी जगहों पर देखा होता है के यह थूँकना मना है ,यहाँ वो करना मना है लेकिन वहा ही सबसे ज्यादा लोग थुंकते है और कचरा भी डालते है। लेकिन आज हम आपके सामने एक ऐसा किस्सा लेकर आये है जो आपको हैरान कर देगा।

हम सभी मुसाफरी करते है तो हमें अच्छा नजारा देखने के लिए खिड़की वाली सीट चाहिए होती है , लेकिन बहुत सारे लोगो को थूंकने के लिए खिड़की वाली सीट चाहिए होती है। लेकिन ऐसे लोग ट्रेन या बस में तो थूंक देते है लेकिन ऐसे जब प्लेन में बैठते है तो फस जाते है क्योकि पान मसाला खाने की आदत से मजबूर लोग खाने के बाद उसे प्लेन में खिड़की के बहार थूंक नहीं पाते है।

बतादे के फ़िलहाल सोशियल मिडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है , जिसे IAS अवनीश शरण ने एक ट्विटर पर शेयर किया है। इस फोटो में देखा जा रहा है के एक हवाई जहाज के अंदर की खिड़की वाली सीट की एक फोटो है। लेकिन यह फोटो साधारण नहीं थी। इसमें खिड़की के ठीक नीचे गुटखा का एक बड़ा धब्बा दिखाई दे रहा है। फोटो शेयर करते हुए शरण ने चुटकी लेते हुए कहा, “किसी ने अपनी पहचान छोड़ दी है।

ये तस्वीर काफी दिनों से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। IAS अधिकारी की इस पोस्ट पर 11 हजार से ज्यादा लाइक और कई प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। IAS की इस फोटो पर IPS सूरज सिंह परिहार ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “अपनी परवरिश, संस्कार और संसार ऐसे कौन पीछे छोड़ता है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *