विमल के साथ मेग्गी बनाके इस शक्श ने करदी सारी हाडे पार! मजेदार वीडियो हुआ वायरल

News

आज कल सोशल मिडिया पर रील्स के नाम पे लोगो ने सारि हादे पार करदी हे. लोग सोशल मिडिया पर ऐसी हरकते करते रहते हे जइसेदेखने के बाद आपकी हसी न रुके तो कही जगह आश्चर्य या सोचमे डालने के लिए मजबूर करदे. आइये आते हे आज के वायरल वीडियो पर. जैसा की आप जानते हो सबकी फेवरिट कहे या इंस्टेंट मैग्गी कहे. मेग्गी ने लोगो के दिल मे अलग ही जगह बनाई हे.

लोग मेग्गी की रेसेपी के साथ अक्सर नये नये तरकीब आजमाते रहते हे. कही मेग्गी स्टॉल पर 100 से भी अधिक तरह की मैगी देखने को मिल जाती हे. कोई मेग्गी मे ओरिओ डालता हे तो कोई अंडा मेग्गी बनता हे.कोई चिल्ली का इस्तेमाल करता हे तो कोई चॉकलेट डालता हे. मगर एक शक्श ने मेग्गी बनाने की साडी हद ही पर करदी। एक आदमी को मैगी के साथ पान मसाला का मिश्रण खाते हुए देखकर नेटिज़न्स सुपर ट्रिगर हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit chouhan (@r_bam_tv7)

विडिओ बनाने का मकसद कॉमेडी या हसी मजाक वायरल करने के लिए किया गया हो ऐसा लग रहा था. जो भी हो यह वीडियो लोगो ने काफी बार शेयर किया हजारो व्यूज और लाइक्स भी मिले. कई लोग इसे समझ गए और बस उस पर हँसे। वीडियो को एक कंटेंट क्रिएटर रोहित चौहान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। “दान देने में केसर का दम” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। वीडियो मे आप देख प् रहे होंगे की विमल पान मसाला का एक पैकेट खोलते हुए और पूरी चीज को मैगी के कटोरे में डालते हुए दिखाया गया है।

इतना ही नही फिर वह विमल को मेग्गी मे अछि तरह मिला लेता हे और फिर बाइक पर बैठकर खाने का आनंद लेता है। लोगो ने वीडियो को देख दोहरी प्रतिक्रिया दी कुछ लोग इससे चीड गए तो कुछ लोग हस्ते हुए मालूम पडे. रील को 30 लाख से अधिक व्यूज और 71 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। कही ने ये भी लिखा की यही देखना रह गया था बस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *