विदेश में भी बजा भारतीय संस्कृति का डंका, विलायती गायिका ने अनोखे अंदाज में गाई हनुमान चालीसा

Devotional News

आप ने कई विदेशियों को भारतीय संस्कृति को फॉलो करते या उसकी तारीफ करते देखा होगा। बड़े-बड़े मंदिरों और तीर्थ स्थलों पर आने वाले विदेशी लोगों को हमारा इंडियन कल्चर बहुत पसंद आता है। यहां तक कि वे हिंदू देवी-देवताओं में भी बड़ी दिलचस्पी दिखाते हैं। यही वजह है कि गीता से लेकर हनुमान चालीसा तक दुनियाभर में जानी जाती है।

हमारे देश में लगभग सभी लोगो ने हनुमान चालीसा सुना होगा। वहीं बहुत से लोग हर मंगलवार या शनिवार इसका पाठ भी करते हैं। विदेश में भी कई लोगों को हनुमान चालीसा का ज्ञान है। अब इस विदेशी सिंगर को ही ले लीजिए। इस विलायती गायिका ने बड़े ही अनोखे अंदाज में हनुमान चालीसा गाई है। अब उनके हनुमान चालीसा गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

विदेशी सिंगर ने जिस दिलचस्प अंदाज में हनुमान चालीसा गाई है वह कबीलेतारीफ है। लोगों को उनका यह अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। सिंगर बहुत ही खूबसूरत ढंग से अपनी सुरीली आवाज में हनुमान चालीसा गाती है। वह सभी श्लोक और मंत्र बड़े ही अनोखे अंदाज से बोलती है। उनके मुंह से हनुमान चालीसा सुन ऐसा लगता है कि इसे बस लगातार सुनते ही जाएं।

विदेशी सिंगर द्वारा गाई गई हनुमान चालीसा का वीडियो पूरे 5 मिनट का है। लेकिन हमे कभी भी ऐसा महसूस नहीं होता है कि हम बोर हो रहे हैं या वीडियो स्किप कर दें। उनके मुंह से हनुमान चालीसा सुन दिल खुश हो जाता है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सबका मन मोह रहा है। सिंगर हाथ में माइक पकड़ जिस लगन के साथ हनुमान चालीसा गाती है वह देखते ही बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *