ललित मोदी ने मां की सहेली से रचाई थी शादी, पत्नी की मौत के बाद अब ऐसे संभाल रही हैं सुष्मिता सेन

Bollywood News

जैसे ही ललित मोदी ने अपने सोशियल मिडिया एकाउंट पर उनके और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता संग अपने रिश्ते को जग जाहिर किया है उसके साथ सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहे है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों ही आज कल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे है ,लोग अब ललित मोदी की भी निजी जिंदगी के बारे में भी जानना चाहते है।

अब हम आपको बताते हैं ललित मोदी की लव लाइफ और पहली शादी के बारे में. ललित ने नौ साल अधिक उम्र की महिला मीनल (Meenal) से शादी की थी. मीनल उनकी मां की दोस्‍त थी. दावा किया जाता है कि मीनल की शादी तुड़वाकर ललित ने उनसे शादी रचाई। आपको बतादे के ललित मोदी ने इससे पहले शादी की थी लेकिन उनका साल 2018 में उनकी पत्नी का देहांत हो गया था।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता ऑफिशियल होते ही हर कोई अब इन दोनों की लव लाइफ को लेकर चर्चाए कर रहे हैं. सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों की ही लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है. सुष्मिता जहां ललित मोदी से 10 साल छोटी हैं तो वहीं इससे पहले ललित मोदी का दिल खुद से बड़ी महिला पर आया था.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ललित जब विदेश में पढ़ाई करने के लिए गए तो वहां उनकी बातचीत मां की सहेली से हुई. वो मीनल से एकतरफ प्‍यार करने लगे. अक्‍सर दोनों के बीच मुलाकातें होती रहती थीं। शुरुआत में उन्‍होंने अपनी फीलिंग का इजहार नहीं किया. जब मीनल की शादी तय हो गई तब ठीक पहले ललित मोदी ने उन्‍हें अपनी भावनाओं के बारे में बताया. बताया जाता है कि शादी से ठीक पहले प्रपोज करने के चलते मीनल ने ललित से बातचीत भी बंद कर दी थी.

उन्‍होंने नाइजीरियाई मूल के व्‍यापारी जैक सागरानी से शादी की. रिश्‍तों में खटास के कारण दोनों अलग हो गए थे. तलाक के बाद भी ललित मोदी ने मीनल का पीछा नहीं छोड़ा. दोनों में नजदीकियां बढ़ी और साल 1991 में परिवार की रजामंदी से उनकी शादी हो गई. साल 2018 में मीनल की मृत्‍यु हो गई थी। ललित मोदी और सुष्मिता सेन की बात करें तो दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है. सुष्मिता ललित मोदी के साथ साथ उनकी पत्नी मीनल की भी काफी अच्छी दोस्त रह चुकी हैं. वहीं पत्नी की मौत के बाद अकेले पड़े ललित मोदी को एक बार फिर से सुष्मिता सेन ने इमोशनल सहारा दिया और दोनों एक के बीच करीबिया बढ़ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *