लता मंगेशकर अभी भी ICU में, डॉक्टर बोले- उन्हें दवाई के साथ साथ दुआ की की भी है जरूरत !

News

मशहूर गायिका लता मंगेशकर पिछले कुछ समय से तबियत ख़राब होने के वजह से अस्पताल में भर्ती है। बतादे के आज अस्पताल में भर्ती हुए 16वां दिन है। 8 जनवरी को उन्हें कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 92 वर्षीय लता को उनकी उम्र और स्वास्थ्य को देखते हुए सख्त चिकित्सकीय देखरेख में आईसीयू में रखा गया है। लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में पहले सुधार हुआ है, लेकिन हाल ही में लता जी का इलाज कर रही डॉ प्रीतित समदानी का कहना है कि दवा के साथ साथ दुआ की भी सख्त जरुरत है।

लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर तमाम अफवाहों के बीच लता जी का इलाज कर रही डॉ. प्रीतित समदानी ने उनकी सेहत पर अपडेट दिया है। डॉ. समदानी ने कहा, “वह कल से ठीक हो रहे हैं, लेकिन उन्हें आईसीयू में निगरानी में रखा जा रहा है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।”

सोशियल मिडिया पर लता जी के स्वास्थ को लेकर बहुत सारी अफवाये फेल रही है। उसी बीच डॉ स्मृति ईरानी लिखा के – ‘कृपया लता दीदी के परिवार की ओर से अफवाहें न फैलाएं। वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही है और भगवान के आशीर्वाद से वह जल्द ही ठीक हो जाएगी और घर लौट जाएगी। किसी भी तरह की अटकलों से बचें और लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते रहें।

लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने कहा कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ऐसी खबरों पर फैन्स पर भरोसा न करें। लता मंगेशकर का इलाज डॉ. प्रैट समदानी समेत अन्य डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी परिवार ने लता मंगेशकर को लेकर अपडेट की अपील की थी, फैंस से अनुरोध किया गया है कि वे परिवार की निजता का ख्याल रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *