रिलायंस Jio ने पेश किया धाँसू प्लान इस प्लान के आगे फैल है सभी प्लान इस Plan का नहीं है कोई मुकाबला

Informational News

पिछले कुछ महीनो में प्रीपेड रिचार्ज के प्लान में बढ़ोतरी करने के बाद रिलायंस जिओ में से बहुत सारे कस्टमर्स ने दूसरी कम्पनियो की तरफ अपना रुख मोड़ा है। ऐसे में बहुत सारे कस्टर्मस कम्पनी छोड़ जाने के बाद जिओ ने कस्टर्मस को अपनी तरफ खींचने के लिए बहुत धांसू प्लान घोषित किया है। आज हम जियो के एक ऐसे प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसमें आपको कम कीमत में डेटा और कॉलिंग के बेनिफिट्स तो मिल ही रहे हैं, लेकिन साथ में एक फ्री 4G स्मार्टफोन भी दिया जा रहा है। आइए पूरे दो साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान के बारे में सब कुछ जानते हैं ।

जैसा की हम सब जानते है के रिलायंस जिओ ने जैसे ही टेलीकॉम क्षेत्र में कदम रखा था बाकी सारी कम्पनिया इसके आगे पीछे भी नहीं थी। लेकिन पिछले एकाद महीने से बहुत सारे कस्टमर्स जिओ छोड़ के चले गए है। ऐसे रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स लेकर आता है। कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स की अपनी इस कोशिश को एक कदम आगे बढ़ाते हुए जियो एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें मिलने वाले फायदों ने यूजर्स और बाकी टेलीकॉम कंपनियों को बिल्कुल भौचक्का कर दिया है।

Jio के इस Plan का नहीं है कोई मुकाबला

आज के समय में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया या बीएसएनएल, कोई भी अपने यूजर्स को ऐसा प्लान नहीं ऑफर करता है, जिसकी वैलिडिटी दो सालों की हो. जियो के इस प्लान का कोई मुकाबला नहीं है क्योंकि इतनी वैलिडिटी के साथ इस प्लान में डेटा आदि बेनिफिट्स के साथ 4G सेवाओं वाला स्मार्टफोन भी फ्री में दिया जा रहा है. कोई कंपनी ऐसा नहीं कर रही है।

Jio का अजब Plan

जियो के जिस प्लान की बात हम कर रहे हैं, उसकी कीमत 1,999 रुपये है और ये दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है। 1,999 रुपये के बदले में जियो इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 48GB हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा देता है. आपको बता दें कि इसमें एसएमएस या ओटीटी बेनिफिट्स तो नहीं दिए जा रहे हैं लेकिन एक 4G Smartphone जरूर फ्री में दिया जा रहा है. आइए इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

प्लान में Free में मिल रहा है 4G स्मार्टफोन

इस प्लान में हम जिस 4G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वो JioPhone 4G है. 2,999 रुपये की कीमत वाले जियो के इस 4G स्मार्टफोन को आप कंपनी के इस प्रीपेड प्लान में फ्री में पा रहे हैं। ये डुअल सिम स्मार्टफोन 2.4-इंच के QVGA डिस्प्ले, 1,500mAh की बैटरी और 9 घंटों तक का टॉक टाइम, एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक का स्टोरेज और 0.3MP का फ्रंट और 0.3MP का रीयर कैमरा जैसे फीचर्स से लैस है।इस स्मार्टफोन में आपको एक वॉयस असिस्टेन्ट सपोर्ट भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *