रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की तारीख और लोकेशन आ गया सामने, अगले हफ्ते से शरू हो जाएगी जष्न की तैयारी

Informational News

राणवीरसिंगऔर दीपिका, विराट औरअनुष्का की शादी को लेकर जिस तरह से मे जोश था कुछ इसी तरह का माहोल आलिया और रणबीर कपूर की शादी को लेकर दिख रहा हे. कपूर और आलिया भट्ट की शादी मोस्ट अवैटिंग शादियों मे से एक हे. बॉलीवुड के साथ साथ पुरे भारत की निगाहे इनकी शादी पे टिक्की हुई हे! दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा गॉसिप्स चल रही थी, जिसका अब अंत आता दिख रहा हे. आपको बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

रणबीर और आलिया की शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। रणबीर का नाम पहले दीपिका, कटरीना और बी कही नामो के साथ जुड चूका हे. दोनो रणबीर आलिया भट्ट दोनो ही बॉलीवुड की दिग्गज फॅमिली आते हे. दोनो के परिवार भी इस रिश्ते से काफी खुश नजर आते हे. कपल ब्रम्हास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए. धीरे धीरे दोनों का रिस्ता गहरा होता चला गया. दोनों परिवार भी इस रिश्ते से खुश होने की वजह से ये रिश्ता जल्द ही ऑफिशियल भी हो गया. सोनम कपूर की शादी में दोनों हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे, तब मीडिया की नजर इनपे पडी.

मीडिया की माने तो १३ अप्रैल से शादी का सेलिब्रेशन शरू हो जायेगा, जो अगले 5 दिनो तक चलेगा यानि की 17 अप्रैल तक. आलिया भट्ट की शादी के ऑउटफिर मनीष मल्होत्रा बना रहे हे हे. शादी मे परिवार और नजदीकी लोगो को ही बुलाया जायेगा। मन जा रहा हे की शादी की सुर्खिया मीडिया मे और बॉलीवुड जगत मे बानी रहेगी. शादी के बाद रिसेप्शन रखा जायेगा जिसमे इंडस्ट्री के लोग शामिल होगे.

रणबीर और आलिया की शादी की लोकेशन को लेके बोहत चर्चा हो रही हे मगर अबतक लोकेशन को अन्नोउंस नही किआ गया हे. एक खबर के अनुसार ऐयह शादी डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। रणबीर और आलिया की शादी चेंबूर के आरके हाउस में हो सकती हे. इसके पीछे भी खास वजह यह हे की ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी। रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की तरह इसी जगह शादी करना चाहते थे और इसलिए इस वेन्यू को चुना जा सकता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *