यूनियन बैंक ने दिवाली से पहले दिया शानदार तोहफा! कोई भी उठा सकता है इसका लाभ

News

यूनियन बेंक देश की सबसे बड़ी बेंको मेसे एक है. इस दीवाली के सीजन में बेंक अपने ग्राहकों के लिए खुश खबरी लेकर आई है. बेंक की यह घोषणा अन्य लोगो कोभी बेंक के साथ जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करेगी. बेंक ने इस फेस्टिवल सीजन में होम लोन की व्याज दरो में कटौती करी है. अब नए घर लेने और भी किफायती हो जायेंगे और लोगो को अपने सपनो का घर लेने में मुश्केली नहीं होगी.

यूनियन बेंक ऑफ़ इंडिया के होम लोन रेट

बेंक ने फिर से अपने होम लोन की दरो में कटौती करी है. इस बार होम लोन की रेट 6.40% हो गया है. यहाँ नया रेट 27 अक्तूबर 2021 से लागू हो गया है. बेंक का कहना है की, फेस्टिवल सीजन में घरो की मांग में काफी तेजी देखनेको मिलती है. ग्राहकों को फायदा पहुचाने के लिए यह नयी दरे काफी फायदे मंद रहेगी. बेंक की होम लोन की नै दरे मार्किट में बहोत कम्पेटीटीव दिख रही है|

यूनियन बेंक की नयी दरो का लाभ लेने के लिए व्यक्ति का cibil स्कोर 800 से ऊपर का होना चाहिए. बेंक के MD का कहना है की यह व्याज दरो में कमी भविष्य मेभी लागू रहेगी. बेंक की वेबसाइट के मुताबिक जिसका क्रेडिट स्कोर ज्यादा है उनको व्याज दरो में काफी फायदा मिल रहा है.

बेंक ने इससे पहले 8 सितंबर 2021 को फेरबदल किया था. बेंक वेबसाइट पर मौजूदा रेट कुछ इस प्रकार है. 700 से ज्यादा क्रेडिट स्कोर पर 30 लाख रुपये तक के लोन पर 6.85% व्याज है. वाही उससे ज्यादा की लोन पर 6.95% व्याज है. 700 से कम क्रेडिट स्कोर पर ज्यादा व्याज दर है वाही महिलाओ के लिए 0.05% व्याज दरो में छुट है.

सपनो का घर लेना आम आदमी का जिंदगी का बहोत बड़ा सपना होता है. आम आदमी अपने जिंदगी की साड़ी कमाई अपने घरो को बनाने में लगा डेटा है. वाही ऐसी होम लोन की दरे आम आदमीको फायदा पंहुचा रही है और अपने सपनो का घर लेने में बहोत मदद कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *