यह चश्मा पहन जमीन से 10 फीट नीचे और बिना कपडे दिखाई देने का दावा! बिक रहा था लाखो मे, जाने पूरी सचाई

Informational News

कपड़ों के आर-पार देखने वाला चश्मा

कही फिल्मो मे अपने देखा होगा की ऐसे चश्मे होते हे जिसमे लोग बिना कपडे या कपडो के अंदर जांख पाए! ऐसा ही कुछ दावा कर कुछ शख्शो ने गुजरात के हिमतनगर मे ऐसे ही चश्मे लाखो मे बेचे! हिम्मतनगर के मोतीपुरा में रहने वाले कैलाश गोलगप्पा के वेपारी और धोसा का व्यवसाय करने वाले वेपारी ने यह चश्मा खरीदने की बात सामने आई थी. जब उन्हे इस चश्मे की सचाई पता चली तो उनके होश उड गए.

और भी पढ़े

आर पार देखने वाला चश्मा

ठगो ने अफवा को आग दी की जमीन से 10 फीट नीचे तक देखने और छिपा हुआ खजाना ढूंढ ने के लिए यह जादुई चश्मा काम आता हे और उसे खरीदने के लिए तकरीबन 50 लाख रुपये खर्च करने होग. ऐसे मे यह बात  एक ढग ने अपना शिकार ढूंढ उसे बताया की उसका चश्मा किसी के पास गिरवी हे और उसे छुडाने के लिए पैसो की जरुरत हे. कालूभाई ढग की बात मे आ गए और यह चश्मा पाने के लिए तैयार हो गए.

 

उन्हो ने 3.50 लाख रुपये यह चश्मा पाने के लिए दे दिया। इसके आलावा पोलिस को कुछ ही वक्त मे एक और शिकायत मिली। जब जाँच की तो पता चला की ईडर का एक शक्श जो पीवीसी फर्नीचर की दुकान चला रहे था उसे कही से बात मिली की एक ऐसा चश्मा बिक रहा हे जिसे पहनने से आप लोगो को बिना कपडे देख सकता है साथ ही जमीन से 10 फीट नीचे दबी हुई धातु को भी देख सकता है.  इसके आलावा आगे बताया की ऐसे ही चश्मे बडे वैज्ञानिक शंशोधन मे करते हे और ऐसे चश्मे लाखो मे बिकते हे.

इसके बाद ईडर के इस शक्श को भी ढगो ने अपनी चाल मे लेके ढगा. पोलिस कही वक्त से इन ढगो की तलाश मे था. ऐसे मे पुलिस ने 5 शख्शो को गिरफ्तार किया था. LCB ने 1.50 लाख नकद, 1 कार, 6 मोबाइल जब्त किये. ढगो ने बताया की उनके पास ऐसा कोई चश्मा नहीं हे जिससे जमीं के अंदर देखा जा सके या कपडो के भीतर देखा जा सके. पुलिस ने बताया की 15 शख्शो के खिलाफ मामला दर्ज हे.

और भी पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *