मात्र 70000 रुपए देकर घर ले जाएं सस्ती Ertiga CNG, 26KM की माइलेज, बस इतनी बनेगी EMI

Uncategorized

पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों की वजह से लोग इसके विकल्प खोज रहे है. जिनके पास ज्यादा पैसा है वह लोग इलेक्ट्रिक गाडिओ की तरफ रुख कर रहे है लेकिन आम आदमी के लिए CNG गाडिया बजट में फिट हो रही है. ऐसे में आम आदमी अपनी कार खरीदने के लिए यह भी सोचता है की अपने सेगमेंट में कौनसी गाडी सबसे ज्यादा फीचर के साथ आती है और ज्यादा माइलेज देती है वह भी बहोत कम कीमत में.

आज हम आपको मारुती की Ertiga CNG के बारेमे जानकारी देने जा रहे है. इस लेख में हम आपको Ertiga CNG वेरियंट की कीमत, EMI, इंजन, फीचर और माइलेज के बारेमे बताने जा रहे है. आपको बतादे की मारुती की Ertiga की डिमांड काफी सालो से एक समान बनी हुई है. चिप की कमी के चलते गाडिया कम बन रही है लेकिन ग्राहक वेइटिंग करके भी अर्टिगा को लेना ही पसंद कर रहे है.

मारुती की Ertiga VXI CNG की एक्स शोरूम कीमत 10.5 लाख रुपये के आसपास है. अगर आप इसमें 70 हजार रुपये डाउन पेमेंट भरते है तो बाकी की रकम की आपको लोन बेंक द्वारा मुहैया करवाई जायेगी. अगर बेंक आपके पास से 8 फीसदी ब्याज लेता है और आप यह लोन 5 साल के लिए करवाते है तो आपको महीने के 21,935 रुपये EMI भरना होगा. इसमें आपको कुल 2,34,300 ब्याज 5 साल में देंना होगा.

Ertiga VXI CNG की माइलेज की बात करे तो, गाडी मेन्युअल वेरियंट में CNG पर 26.11 किलोमीटर प्रति किलो के हिसाब से माइलेज देती है. वही पेट्रोल की बात करी जाए तो यह गाडी 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है. गाडी में 1.5 लीटर का ड्यूल विविटी इंजन दिया हुआ है. इसमें 5 स्पीड गियर बोक्स दिया गया है. इसके अलावा नै अर्टिगा में कई तरह के नए फीचर जोड़े गए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *