माता पिता का नाम किया फक्र से ऊँचा, पढाई के साथ 23 लाख की नौकरी मिली

Informational News

हर माता पिता का सपना होता हे की उनके बच्चे बडा नाम करे, अच्छी नौकरी या बिसनेस करे उनका नाम रोशन करे. मगर आज के कुछ युवा माँ बाप की आशा या सपनो पे पानी फेरते हे वाई कुछ बच्चे दिन रत महेनत कर अपना ही नही पर पुरे परिवार का नाम रोशन करते हे. आज जहा हर खेत्र मे होड लगी हुई  लोग अपने हुनर से यह होड से आगे निकल जाते हे. आज हम ऐसी ही एक लड़की की बात करने जा रहे हे,जिसे 23 लाख रुपये के पैकेज पर नौकरी मिली।

आपको बता दे की यह लड़की अभी कॉलेज कर रही हे और बेटी भोपाल की रहने वाली है, जिसे पढ़ाई पूरी करने से पहले ही 23 लाख रुपये के पैकेज के साथ नौकरी मिल गई है, हे न कमाल की बात. आपको बता दे की यह लडकी कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रही है, यह लड़की एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हे.

लडकी ने अपनी यहाँ तक की पढाई मे आज तक कोचिंग नही की। बेटी का नाम मोक्ष जैन है। मोक्ष को 23 लाख का ऑफर वॉलमार्ट कंपनी से मिला हे. पढाई खत्म हो जाने के बाद मोक्षा को चेनई मे पोस्टिंग मिलेगी साथ ही सालाना 23 लाख का पैकेज मिलेगा. परिवार का कहना हे की बेटी की महेनत रंग लाई. वह घर पे ही महेनत पढाई की हे.

मोक्षा ने बताया की उसने घर पे रह के ही पढाई की हे उसके माता पिता के प्रभाव और आशीर्वाद साथ रहने से वह यह कामियाबी हासिल कर पाई हे. माता पिता भी मोक्षा की यह कमियाभी देख बेहद खुश नजर आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *