‘माई बिना ज़िंदगी अधूरा’, मां की याद में बच्चे ने गाया भावुक कर देने वाला गाना, जिसने भी सुना छलक पड़े आंसू

News

दुनिया में माँ ही होती है जो बिना किसी स्वार्थ के अपने बच्चो को बेइंतहा प्यार करती है। दुनिया में माँ की जगह को नहीं ले सकता है। दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है, जो मां की कमी को पूरा कर दे। शायद यही वजह है कि जिंदगी से मां के जाने की तकलीफ शब्दों में बयां नहीं की जा सकती। वो मां ही तो है, जो बिन बोले अपने बच्चों की हर बात समझ लेती है। ऐसे में जब मां नहीं होती वो हर पल खाने को दौड़ता है।

वैसे तो मां पर कई इमोशनल वीडियोज़ देखकर हम सब भावुक हो जाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां को याद कर भावुक कर देने वाला गाना गा रहा है।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल का गाना ‘माई बिना जिंदगी अधूरा’ सोशल मीडिया पर एक बार फिर लोगों के आंखों से आंसू ला रहा है। यह वही गाना है, जिसे गाते वक्त खुद खेसारी लाल भावुक हो गए थे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे की आवाज में यह गाना सुनकर लोग बेहद इमोशनल हो रहे है।

दरअसल, इस भावुक कर देने वाले वीडियो में एक बच्चा लकड़ी के तखत पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. बच्चे की आंखों में आंसू है और वो अपनी मां की याद में अपनी माई के लिए ये गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। मां के लिए निकला एक एक शब्द लोगों के दिल को छू रहा है। बच्चे का चेहरा और उसके आंसू बता रहे हैं मां के बिना उसकी जिंदगी कितनी अधूरी है। बच्चे के हाथ में बोरी है और जुबां से मां के ना होने का दर्द झलक रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *