माँ तो आखिर माँ होती है ,आर्यन खान जब तक जेल से बहार नहीं आयेगा तब तक माँ गौरी खान ने मानी है मन्नत

Bollywood News

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी की खबर ने पूरे देश में लोगों का ध्यान खींचा है। आर्यन खान को 2 अक्टूबर मुंबई से गोवा की एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी पर छापा मारने के बाद एनसीबी के एक अधिकारी ने गिरफ्तार किया था। शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए काफी कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक आर्यन को जमानत नहीं मिली है और उसकी जमानत पर फैसला अब 20 ओक्टोबर को होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को मुसीबत में देख के गौरी खान और पूरा परिवार त्योहार मनाने के मूड में नहीं है।

दुनिया सबसे बड़ा योद्धा माँ होती है। बेटे को ऐसी हालत में देख गौरी खान अपने बेटे को बहार निकल ने के लिए बहुत कोशिश कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार गौरी खान ने अपने बंगले मन्नत के कर्मचारियों को आर्यन के घर आने तक कोई मिठाई न बनाने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी ने देखा कि लंच के किचन में हलवा बना रहा था और आर्यन खान के रिहा होने तक उन्हें कोई मिठाई न बनाने का आदेश देने के अलावा उन्हें तुरंत रोक दिया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गौरी अपने बेटे की गिरफ्तारी से दुखी है और लगातार उसके लिए दुआ कर रही है। वहीं शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से इस ट्रायल के दौरान मन्नत नहीं आने की अपील की है। वह फोन कॉल्स के जरिए अपने को-स्टार्स और दोस्तों के संपर्क में हैं।

इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि गौरी आर्यन पर विश्वास करती थी और नवरात्रि के दौरान लगातार उसके लिए प्रार्थना करती थी। इसके अलावा 7 अक्टूबर से नवरात्र शुरू होने के बाद से उन्होंने खाना भी बंद कर दिया है। कपल ने हाल ही में आर्यन की कैंटीन की लागत के लिए आर्थर रोड जेल के अधिकारियों को मनीआर्डर से 4,500 रुपये भेजे थे। उसने आर्यन से जेल में वीडियो कॉल के जरिए भी बात की क्योंकि उसे कोविड-19 के कारण मिलने नहीं दिया गया था।

खबरों द्वारा मालूम पड़ा है के आर्यन खान जेल का खाना और पानी को हाथ नहीं लगाते। आर्यन सिर्फ चाय और बिस्कुट से ही अपना गुजारा कर रहे है। खबरों में यह भी आया था के शाहरुख़ खान ने आर्यन को खर्चा करने के लिए 4500 रूपये मनी ऑर्डर किये थे। आर्यन पानी पिने के लिए अपने साथ कुछ पानी की बोतल भी ले गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *