माँ जिस लड़के से प्यार करती थी उस लड़के के साथ ही बेटी को भी हुआ प्यार और माँ ने जो किया आप सोच भी नहीं सकते !

News

वडोदरा की एक घटना की फिलहाल चर्चा हो रही है. यहां एक 39 वर्षीय मां ने अपनी बेटी को 20 बार चाकू मारा (मां ने बेटी को चाकू मारा)। घटना मंगलवार को हुई। महिला की नाबालिग बेटी कक्षा-8 में पढ़ती है। फिलहाल उसका गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले के पीछे वजह थी महिला का अपने प्यार को खोने का डर! महिला को शक था कि उसकी बेटी का उसके प्रेमी के साथ अफेयर चल रहा है। गुस्से में आकर महिला ने अपनी ही बेटी पर 20 बार चाकू से वार किया। जिस युवक से महिला प्यार करती थी, उसके दुबई में होने की अफवाह है। वह उनसे 10 साल छोटा भी बताया जाता है। बताया जा रहा है कि आरोपी मॉडलिंग वुमन के साथ-साथ एक वेब सीरीज में बतौर एक्ट्रेस भी काम कर रहा है।

चौंकाने वाली घटना में अपनी बेटी पर हमला करने और अपनी बेटी की हत्या करने के बाद मां ने पुलिस को फोन किया था। उन्होंने अपनी बेटी को इलाज के लिए ले जाने के लिए 108 पर फोन भी किया। यह भी पता चला है कि मां को शक था कि जिस युवक से मां प्यार करती थी, वह उसकी नाबालिग बेटी (मां ने किशोरी बेटी पर हमला) से संपर्क किया था। मॉडलिंग के अलावा वह एक वेब सीरीज में बतौर एक्ट्रेस भी काम करती हैं।

विभिन्न मीडिया में आई खबरों के मुताबिक वडोदरा के अजवा रोड पर मां-बेटी रहती हैं. मां-बेटा ऑनलाइन कारोबार के जरिए पैसा कमाकर अपना गुजारा करते हैं। महिला ने 2013 में अपने पति को तलाक दे दिया था। समय के साथ, महिला एक युवक से परिचित हो गई। बाद में दोनों में प्यार हो गया।इसी बीच महिला की बेटी को इस प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। इसलिए मां-बेटी के बीच झगड़े शुरू हो गए। यह भी पता चला है कि समय के साथ महिला की बेटी युवक के पास पहुंची। बाद में मां-बेटी के बीच झगड़ा बढ़ गया।

मंगलवार शाम करीब चार बजे मां-बेटी घर पर थीं। इसी बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और मां ने बेटी पर चप्पू मारकर मारपीट की। मां ने अपनी ही बेटी को 20 बार थप्पड़ मारा था। बाद में वह अपनी बेटी को सयाजी अस्पताल ले गईं। इस बीच मां ने पुलिस कंट्रोल रूम में भी फोन कर कहा कि उसने अपनी बेटी की हत्या की है।

इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने महिला के परिजनों को शिकायत दर्ज कराने के लिए राजी किया था लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। यह भी पता चला है कि मां ने पुलिस को फोन किया था और 108 ने अपनी बेटी की चप्पू तोड़कर फोन किया था। पुलिस के आने पर मां ने पूरी कहानी बताई।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि महिला का पहले भी दो बार तलाक हो चुका है। पता चला है कि जिस युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है वह देश से बाहर है। महिला ने अपनी पिछली शादी के दौरान घरेलू विवाद के बाद दो बार पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। अब महिला फिर से बेटी पर हमला कर पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। सभ्य शहर कहे जाने वाले वडोदरा की इस रचना ने पूरे शहर में खूब चर्चा बटोरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *