महिला का हुनर देख रह जायेंगे दंग, गोबर के साथ दिखाए करतब

News

महिला का अनोखा टेलेंट देख लोग तारीफ करते हुए कहते मिले की यह महिला भारतीय बास्केट बॉल टीम मे होनी चाहिए। भारत मे जुगाड हर जगह देखनेको मिलता हे. भारतीयो मे यह कला होती हे की वह किसी भी काम कोअपनी सुजबुझ से आसान कर ले. भारत के शहर से लेके गांव तक और पुरुष से लेके औरत तक सब जुगाड़ मे माहिर हे या कहे तो सब मे टेलेंट फूटफूट कर भरा हे ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हे.

वाइरल हो रहा यह वीडियो एक महिला का हे जिसका अनोखा टेलेंट देख सब हैरान हे. जैसा की आप जानते हे आज भी गांव मे गोबर ईंधन का महत्त्व स्त्रोत हे. आज भी गांव मे खाना पकाने, पानी गरम करने गोबर का इस्तेमाल होता हे. ऐसे मे गोबर से बने उपलों को महिला दीवाल पर चिपका रही थी. महिला गोबर से बने उपलो को दीवाल पर सही तरह से चिपका रही हे. जैसा की आप वीडियो मे देख प् रहे हो.

गोबर से बने उपलो को दीवार पर इतनी खूबसूरती से सही तरीके से चिपकाते देख सब लोग हैरान हे. महिला तक़रीबन 10 से 14, 20 फुट ऊंचाई पे महिला गोबर को भेक कर उसे दीवाल पर चिपका रही हे. महिला को बास्केटबल प्लेयर की तरह सही तरीके से ुब्लो को दीवाल पर चिपका रही हे. लोग वीडियो देख हैरान हे और उनके इस कारनामे की तारीफ करते हे.

वीडियो मे आप देख सकते हे की महिला का निशान एक बार भी चूका नही हे. कही लोगो ने कहा की जहा शहर मे लोग बीमारी से गिरे रहते हे वही गांव की औरतो की स्फूर्ति देखने लायक हे. कुछ लोगो ने यह भी लिखा की यह कार्य एक्सपर्ट के जरिये किआ गया हे, कृपया इसे घर पे करने की कोशिश न करे वार्ना उल्टा गोबर मुँह पे आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *