मशहूर सिंगर सिद्दू मुसेवाला की गोली मार की गई हत्या, सरकार ने हाल्हि मे हटाई थी सुरखा

Bollywood News

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मुसेवाला पर जानलेवा हमला हुआ, कही राउंड की फायरिंग और हॉस्पिटल ले जाते वक्त सिद्धू मूसेवाला की हुई मौत. आपको बता दे की पिछले इलेक्शन मे सिदधू कांग्रेस की टिकट से लडे थे इलेक्शन. मिलती खबरों के मुताबित सिद्धू मुसेवाला उनकी थार कार से चल रहे थे , बताया जा रहा हे की साथ मे उनके दो मित्र भी थे जो गंभीर रूप से घायल पाए गए हे.

मुसेवाला पंजाब ही नही बल्कि पुरे देश विदेश मे अपने टेलेंट की वजह से मशहूर हुए थे. उनके सांग्स को यूथ का भारी सपोर्ट मिलता हे. सिद्धू के करोडो चाहको के लिए यह बेहद दुखद खबर हे. शायद कही लोग तो इसको पहेली नजर मे विश्वास भी न कर पाए मगर यह सच हे. सिद्धू मूसेवाला पर सात राउंड के करीब फायरिंग के बाद गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पिछले दिनों पंजाबी सिंगर की सुरक्षा को हटा दिया था।

सिद्धू मुसेवाला ने कही बार बता चुके हे की उनको गेगस्टर से अक्सर धमकिया मिलती रहती हे, उनसे फिरौती मांगी जाती आ रही हो ऐसी खबरे सामने आई हे. हालही मे पंजाब सर्कार ने उनकी सुरक्षा गताई थी. जैसे ही उनकी सुरक्षा कम की गई उनपे हमला कर दिया गया. ऐसे मशहूर सिंगर पे हुए हमले के बाद यह प्रश्न उठना व्याजबी हे की पंजाब का लौ एंड आर्डर कहा हे

चश्मदीदों के मुताबिक सिद्धू पे हमला करने वाले तीन अज्ञात हमलावर थे. यह हमला जवाहरपुर गांव के नजदीक हुई हे. पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और हमले के संबंध में चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है.  उममीत हे की पुलिस जल्द ही हमलावरों को पकड कर आम नागरिको का विश्वास मजबूत करे!  शूटर्स की पहचान की कोशिश के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश भी जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *