मच्छर और चूहे नहीं करेंगे परेशान, घर ले आएं ये डिवाइस, Amazon पर सस्ते में है उपलब्ध

News

कई लोग अपने घर में मच्चार, चूहे, मकड़ी और कोकरोच से परेशां हो जाते है. सभी के लिए अलग अलग दवाइया इस्तेमाल करनी पड़ती है. जिसके चलते परेशानी और बढ़ जाती है. दवाइयों की वजह से घर में अगर बच्चे होते है तो एक और टेंशन रहता है की कही बच्चो को इससे कुछ तकलीफ न हो जाए. लेकिन हम आपको ओल इन वन आईडिया बताने जा रहे है. जिसको इस्तेमाल करने पर आपकी सारी परेशानी दूर हो जायेगी.

ऑनलाइन शौपिंग साईट पर एक ऐसा गेजेट लिस्ट हुआ है जिसकी मदद से आप आसानी से मच्छर, मकड़ी, कोकरोच और चूहों को भागा सकते है. खास बात तो यह है की यह गेजेट कोई आवाज नहीं करता है. कंपनी का कहना है की यह गेजेट किसी तरह का किसी को नुकसानी किये बिना ही अपना काम कर देता है. यह गेजेट बिना किसी केमिकल और आवाज के अपना काम आसानी से कर देता है.

इस गेजेट का नाम WRIGHTRACK Pest Repeller है. यह गेजेट अल्ट्रा साउंड से काम करता है. इसके अल्ट्रा साउंड वेव घर में छिपे मच्छर, मकड़ी, कोकरोच और चूहों को भगा देता है. इसका इस्तेमाल करने पर आपको बच्चो की टेंशन भी नहीं रहती है. इसके अल्ट्रा साउंड वेव घर से मच्छर, मकड़ी, कोकरोच और चूहों को घर से दूर ही रखते है. अब आपको इसकी कीमत के बारेमे बता देते है.

WRIGHTRACK Pest Repeller की amazon पर कीमत 664 रुपये रखी गई है. आपको इस गेजेट को फ्लोर से करीब 7 से 26 इंच की ऊंचाई पर इंस्टाल करना होगा. आपको उसके लिए केवल एक सोकेट में इस गेजेट को डालकर स्विच ओन कर देनी है. यह गेजेट अपने आप अपना काम शुरू कर देगा. यह गेजेट पूरी तरीके से काम करने के लिए 3 से 4 हफ्ते लेता है. यह गेजेट करीब 800 से 1200 वर्ग फुट में काम करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *