मंगलवार आजका राशिफल : हनुमानजी पूर्ण करेंगे इन 5 राशियों की मनोकामनाएं, कामयाबी के नए रास्ते खुलेंगे

Rashifal

मेष

आज पहले से चली आ रही समस्याओं का समाधान निकल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप में से कुछ अपनी व्यावहारिक ऊर्जा का उपयोग यात्रा की योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने या विदेशी हितों से निपटने के लिए करेंगे। आप सबकी नजरों में अच्छे बने रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है। लगातार बार-बार प्रयास करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कुंभ

आज आप पूरे दिन आप प्रसन्न रहेंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। कार्यस्थल पर मनमुटाव हो सकता है, तो वहीं दूसरी ओर सहयोगियों के साथ कंपटीशन रहेगा। किसी नए कार्य का प्रारंभ कर पाएंगे। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। कारोबारियों को संपर्क बढ़ाने से लाभ मिलेगा। व्यापारिक मामलों में बेहतर रणनीति बनाने की जरूरत होगी।

तुला

ऑफिस में अधिकारियों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इजाफ़ा करेगा। रचनात्मक कार्यों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। इधर-उधर की बातों की बजाए अपनी हॉबी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। पैसे की समस्या आएगी लेकिन शाम तक टल भी जाएगी। किसी व्यावसायिक लंबी यात्रा की योजना बन सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां का सामना करना पड़ सकता है। कोई दोस्त अगर उधार मांगे तो उसे अपनी स्थिति साफ तौर पर बता दें, भावुकता से बचें।

सिंह

आर्थिक लाभ एवं भाग्यवृद्धि के योग हैं। व्यापार में अचानक भारी धन लाभ हो सकता है। कारोबारी अपनी खूबी और क्षमता पहचान कर बड़ी प्रोजेक्ट में निवेश कर सकते हैं। युवा वर्ग ध्यान रखें, आपको कठोरता से बात नहीं करनी है। नौकरी और बिजनेस में बदलाव का मन बनेगा। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। खानपान में लापरवाही से पेट खराब हो सकता है। मातृ पक्ष से शुभ समाचार आ सकता है।

कर्क

कार्यभार से थकान अनुभव हो सकता है। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। किसी अनजान व्यक्ति से अच्छी सलाह मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। आपके सभी कार्य मन मुताबिक पूरे हो सकते हैं, आपके व्यवसाय में विस्तार होने की संभावना बन रही है। दृढ़ संकल्प और तैयारी के साथ स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। कारोबार को बढ़ाने के लिये आपको नये अवसर मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *