ब्लेक कलर पहन के बहोत कुछ दिखाते हुयी दिखी टीवी ऐक्ट्रेस गोपी बहु, फेन्स बोले अब तो कर डी इसने सारी हदे पार

Bollywood News

गोपी बहु एक मशहूर धारावाहिक सीरीयल साथ निभाना साथिया का मुख्य केरेक्टोर हे। गोपी बहु धारावाहिक मे बोहत ही शांत स्वभाव, आज्ञा का पालन करने वाली, पूरे घर को साथ लेके चलने वाली दिखाई गई हे। मगर आज कल सोसियल मीडिया पे गोपी बहु के होट फ़ोटो वायरल हो रहे हे। सीरियल मे जहां वह ऊपर से नीचे तक साड़ी मेन ढकी नज़र आती हे वही सोसीयल मीडिया पर उन्होंने बिकिनी मे ऐसी तसवीरें रखी की तुरन्त ही हो गई वायरल।

गोपी बहु यानी देवोलिना ने ब्लेक कलर की बिकिनी मे तसवीरे शेर किये हे। इन तस्वीरों मे उनके फ़्रेंड्स भी नज़र आए। कही लोगों ने उनकी ख़ूबसूरती की तारिफ की तो कही लोगों ने उनको नसीहत दी, कुच लोग ये तसवीरे देख के गुस्सा भी कर रहे थे। देवोलिना को सोशियल मीडिया पर यानी insta पर 25 लाख से ज़्यादा लोग उनको follow करते हे।

देवोलिना की यह तसवीरें किसी रिसोर्ट या स्विमिंगपूल मे नहाता दिख रही हे। उनके साथ उनके कुच फ़्रेंड्स भी दिख रहे थे। हेशटेग को ध्यान से देखे तो नजर आता हे की वह कोई बर्थ डे पार्टी मे हे! देवोलिना होट बिकिनी मे दिखी देवोलिना की यह तसवीरें देख के उनके चहको को झटका लगा हो ऐसा लग रहा था, क्यू की लोगों की प्रतिक्रिया सकारात्मक से ज़्यादा नकारात्मक थी।

सूरज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया की यह कुच ज़्यादा नहीं हो रहा! आमिर ने बताया की क्वीन ओफ़ बोल्डनेस. तो कही लोगों ने हार्ट और होट के ईमोजी डले। उनकी यह पोस्ट पे १.९ लाख लाइक और २४०० से ज्यदा कोम्मेंटस दिखे। उनका यह बोल्ड अन्दाज देख हर कोई अचबित हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *