बोरा लेके ‘सुपरबाइक’ खरीदने पंहुचा लडका, हसने लगा सेल्समेन और फिर जब बोरा खुला तो सिक्के गिनते हुए लगे 10 घंटे

Informational News

साधारण इंसान मे भी कितनी ताकत होती हे इसका यह बेजोड नमूना हे. लोग अपने सपने को साकार करने के लिए दिन रात की महेनत कर के किसी भी हद को पार कर जाते हे. ऐसा ही एक किस्सा तमिलनाडु से सामने आ रहा हे. जहा एक शक्श ने शो रूम वालो को एक आम इंसान की ताकत का परिचय करा दिए.

तामूलनाडु मे एक लडका पिछले तीन सालो से कडी महेनत कर के पाई पाई जोड के अपनी ड्रीम बाइक खरीदना चाहता था. ऐसे मे जब यह बोरी लेके शो रूम पोहचा तो वह खड़े सेल्समेन हसने लगे. उनको लगा की यह लड़का बाइक खरीद ने नहीं बीएस यही देखने चला आया हे. ऐसे मे इस लड़के ने जब सिक्को से भरा हुआ थेला सेल्समेन को थमाया तो सेल्समेन हक्काबक्का रह गया.

लड़के ने बताया की मुझे यह स्पोर्ट्स बाइक खरीदनी हे. जरा पैसे जिनके बताइये कही कम तो नही पड रहे. सेल्समेन का हस्ता चहेरा सोचने पे मजबूर हो जाता हे और वह पैसे गिनना शरू करते हे. सेल्समेन ने पाया की ग्राहक 2.6 लाख रुपये की बाइक खरीदने आया हे और साथ मे बोरे में एक-एक रुपये के सिक्के हे.

यह लडके का नाम भूपति हे यह लडका एक निजी कंपनी में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करता हे साथ ही Youtube चैनल के लिए वीडियो भी बनाते हैं. भूपति ने बताया की वह 3 सालो से यह बाइक खरीदना चाहते थे इसके लिए उन्होंने सिक्के इकठा करना शरू किये थे. तब बाइक की कीमत 2 लाख थी आज 2.60 लाख के सिक्के देके बाइक खरीदी. जब यह सिक्के शो रम मे दिए गए तो वहा कैशियर इसे 10 घंटे तक गिनता रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *