बॉलीवुड में ऐसी किसी की शादी नहीं हुई ऐसी बेटी अथिया की शादी करना चाहते है सुनील शेट्टी अब से शुरू कर दी है तैयारी

Bollywood News

जैसा के हम सब जानते है के बॉलीवुड के अन्ना यानि के सुनील शेट्टी के बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतोय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल करीब करीब पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों इस साल दिसंबर में सात फेरे लेने को तैयार है। इसी बीच कपल की शादी को लेकर एक नई अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा गया है कि अथिया के एक्टर पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी इमोशनल हैं।अब तक बॉलीवुड में ऐसी किसी की शादी नहीं हुई ऐसी अपने बेटी अथिया की शादी करना चाहते है सुनील शेट्टी।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पहली बेटी की शादी के लिए बेहद भावुक हैं. वहीं वह इस शादी से के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सुनील अपनी बेटी की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से करना चाहते और अपनी हर इच्छा पूरी करना चाहते हैं जो एक पिता के दिल में होती है। शेट्टी परिवार में लंबे समय के बाद यह मौका आया है। ऐसे में वह एक पिता की तरह सब कुछ एकदम परफेक्ट तरीके से करना चाहते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी दिसंबर में होने वाली शादी की तैयारी शुरू कर दी है। सुनील ने कथित तौर पर अथिया के बड़े दिन के लिए सबसे अच्छे होटल, कैटरर्स और डिज़ाइनर भी बुक कर चुके हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो आथिया और केएलकी शादी जुहू के फाइव स्टार होटल में होगी। जहां क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस शादी में शरीक होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *