बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में कराए गए भर्ती!

News

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया है।

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक से खराब हो गई। तबीयत बिगड़ने के बाद लालू यादव को दिल्ली एम्स के मेडिसिन विभाग में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव को बुखार और यूरिन में संक्रमण की शिकायत है।

लालू प्रसाद यादव को किडनी की भी पहले से परेशानी रही है। एम्स के सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव को शुक्रवार की दोपहर करीब 2:30 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया। इसके बाद उनकी कई जांच भी की गई. इसके पहले भी दिल और किडनी की बीमारी के कारण लालू प्रसाद यादव को एम्स में भर्ती कराया गया था। उस वक्त वो लंबे समय तक भर्ती रहे थे।

खबरों के अनुसार अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लालू प्रसाद पटना आये थे। लेकिन गुरुवार के दिन उनको थोड़ा सा बुखार और चक्कर आने लगे उसके बाद लालू पटना से दिल्ली रवाना हुए थे।जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के वह दिल्ली में रहकर अपना इलाज करवा रहे है।

गुरुवार के दिन पटना एयरपोर्ट से दिल्ली जाते समय लालू प्रसाद यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को झांसे में लिए था। लालू यादव ने नितीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि, “नीति आयोग की रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक बहुत सारे क्षेत्रों में में पिछड़ रहा है। लालू प्रसाद में कहा के वो बड़ी बड़ी विकास की बाते करते थे अब यह रिपोर्ट से सच सामने आया है तोह उन्हें चुल्लू भर पानी में नीतीश कुमार को डूब जाना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *