बिस्किट में लग गई थीं चींटियां, जीरा और चॉकोचिप समझकर खा गई महिला !

News

हमारे देश में ज्यादातर घरो में बिस्कुट तो होता ही होता है। बिस्किट में भी फ्लेवर वाले बिस्किट खाने की बात ही कुछ और है। लेकिन फ्लेवर वाले बिस्किट बहुत से घरो में नहीं पाए जाते। घर में आने वाले बिस्किट और कुकीज़ में आपने देखा होगा कि कई बार जीरा, अजवाइन और चॉकोचिप्स जैसी चीज़ें ऊपर से लगाई जाती हैं, जिससे इनका फ्लेवर भी आता है और अलग सा स्वाद भी।

आज हम आपको फ्लेवर वाले कुकीज के बारे में एक मजेदार किस्सा बताने वाले है। आमतौर पर तो हम सभी ने गलती से ही किसी की खाने की चीज पर कुछ अन्य चीज लगी हुई हो जो दिखने में छोटी होती वो हमने गलती से खायी होती है लेकिन उसका हमें पता नहीं होता के हमने ऐसी कोई चीज खायी है। लेकिन अगर आपको पता चल जाए के आपने खाने के साथ साथ कुछ ऐसा भी खा लिया है जो आपको नहीं खाना चाहिए था।

एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है बतादे के महिला खाने के लिए घर पर कुकीज लायी थी। दरअसल ब्रेना ने पैकेट से बिस्किट निकालकर जब खाए, तो उस पर कुछ काले रंग की चीज़ दिखी। ब्रेना को लगा कि ये या तो जीरा होगा या फिर चॉको चिप होंगे। उसने एक बाद एक 2 बिस्किट खा लिए, तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वो काली चीज़ दरअसल चींटियां थीं, जो बिस्किट में लग गई थीं।

दूसरे वीडियो ब्रेना ने उस बिस्किट का पैकेट भी दिखाया, जिसमें चींटियां लगी थीं। उसने अपना अनुभव् बताते हुआ कहा के उसे ऐसा लग रहा था के में जाने सिक्के चबा रही हूं। बतादे के टिकटॉक पर @brennaj77 नाम के अकाउंट से बनाए गए इस वीडियो को 20 मिलियन यानि 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देख डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *