बिजली के मीटर के पास लगा दें 191 रुपए की ये मशीन, जमकर चलाएं AC, नहीं बढ़ेगा बिल!

News

गर्मियो का सीजन चल रहा है, सभी लोग गर्मी से बचने के लिए कुछ ना कुछ उपाय तो करते ही है. कई लोग अपने घर में एसी का इस्तेमाल करते है, लेकिन एसी इस्तेमाल करते समय उन्हें एक डर बिजली के बिल काभी रहता है. अगर आप भी इस परेशानी से जुज रहे है तो आज हम आपको इसका सलूशन बताने जा रहे है. आपको अपने मीटर के पास केवल एक डिवाइस लगा देना है.

इस डिवाइस को आपको अपने घर के बिजली मीटर के पास लगा देना है. इस डिवाइस को इस्तेमाल करने पर आपको बिजली का बिल काफी कम हो जाएगा. यह डिवाइस केवल 191 रुपये में ऑनलाइन मिल रहा है. इसका इस्तेमाल करके आप अपने घर में जितने चाहे इलेक्ट्रिक संसाधन इस्तेमाल करले, लेकिन आपने जितना इस्तेमाल किया होगा उससे आपका बिजली का बिल कम ही आएगा.

कंपनी का दावा है की यह डिवाइस 35% बिजली की बचत करता है. कंपनी ने इसका नाम Shakti Enviropure रखा है. फ़िलहाल यह डिवाइस आपको ऑनलाइन शोपिंग साईट flipkart पे मिल जाएगा. अगर आप इस डिवाइस को अभी खरीदते है तो आपको 100 रुपये का कूपन भी साथमे मिलेगा. यह डिवाइस 15kw की डिवाइस है, जो हर तरह के बिजली मीटर के साथ काम करती है.

कंपनी का कहना है की ज्यादातर लोगो के घर में बिजली का बिल इसलिए ज्यादा आता है की उन्होंने अर्थिंग नहीं करवाया होता है. यह Shakti Enviropure डिवाइस बिलजी के करंट में हो रही फ़्लक्चुएशन सेभी आपके घर के साधनों को बचाता है. तो देर न करे और जल्द ही अपने घर में इस डिवाइस को इनस्टॉल करे और अपने घर या ऑफिस के बिजली का बिल कम करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *