बाप ने मारा नाग को, 24 घंटे के अंदर नागिन ने उसके बेटे को डस लिया डर के मारे लोगो की हुई बुरी हालत

News

सदियो से कहा जाता हे की अगर नाग नागिन का जोडा हुआ और उसमे से कोई अलग हो गया या मारा गया तो तो बचा हुआ सांप बेहद खतरनाख हो जाता हे. कहा जाता हे की बचा हुआ सांप बदला लेने के लिए हमेशा मौके की तलाश मे रहता हे और मौका मिलते ही बदला लेता हे. ऐसी ही कहानी मध्यप्रदेश से सामने आ रही हे, जिसे सुन आप भी रह जायेंगे दंग

आपको बता दे की यहां एक व्यक्ति ने उसके घर के पास नाग को देखा, उसके बाद उसने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। उसके अगले ही दिन उसके बेटे को नागिन ने डस लिया। विष इतना फ़ैल गया की जिसकी झाड़-फूंक के दौरान मौत भी हो गई।

यह कोई फिल्मी कहानी नहीं हे पर सच्ची घटना जो मध्यप्रदेश के सीहोर के जोशीपुर गांव मे घटि हे. यहा रहने वाले किशोरी लाल ने घर के पास एक सांप को देखा। जिसे देख उन्होंने उसे लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। मगर किस्सा यहा पर ख़तम नही होता उसके अगले दीन ही उनके पुत्र को सांप काट लेता हे और उसकी मृत्यु हो जाती हे.

उनके पुत्र को आधी रात मे सांप ने डस लिया और वह दर्द से सिराने लगा परिवार को जब इस बात का पता लगा तो उसे तुरंत झाड़-फूंक कराने लगे मगर तब तक उनके पुत्र के शरीर मे विष फ़ैल चूका था. जब तांत्रिक ने भी हाथ खड़े कर दिए तो लडके को नर्मदापुरम अस्पताल ले जाया गया। यहाँ पर डॉक्टरो ने प्राथमिक तापस के बाद उसकी बिगड़ती हालत देख के भोपाल रेफर कर दिया।

यहा पर परिवार उसे वापस गांव लेके जाने लगा तभी रस्ते मे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद गांववालों ने नागिन को ढूँढना शरू किया और ढूंढ के उसे भी मार दिया। शायद बच्चे के पिता उस नाग को नहीं मरते तो उनका उनका पुत्र बच गया होता। शायद नाग काटने के बाद बच्चे को वक्त रहते हस्पताल पोहचा दिया होता तो भी बच्चा बच सकता था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *