बंदे ने 5 करोड रुपये की कार खरीद, सीधे ले जाकर पेड मे ठोक दी! यह थी बडी वजह

Informational News

कार खरीदने का हर किसी का सपना होता हे, ऐसे मे कार वालो का सपना होता हे स्पोर्ट्स या महंगी कार खरीदना।  सुनने मे आ रहा हे वह जान हर कोई हैरान हो रहा हे. एक शक्श ने 5 करोड की कार खरीदी और उसे सीधे जाके पेड से टकरा दी.

कार को टकराते देख जब लोगो ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने इसकी वजह पूछी तो पोलिस भी वजह जान के दंग रह गई. 5 करोड़ की कार के कुछ ही वक्त मे बुरे हालत हो गई कि देखकर आपको भी कार पर रहम आ जाएगा।

इस शक्श ने इस शक्श ने यह कार तकरीबन $7,00,000 (5,38,00000 रुपये) खर्च कर के खरीदी थी। खरीदने के कुछ दिनो बाद ही यह कार की हालत बेहद ख़राब हो गई थी कही जगह से टकराई हुई थी. कार के हालत देख जब कर मालिक से पूछताझ की गई तो पता चला की कार मालिक ने करोडो की कार खरीदी पर उसे चलाना नही आता था.

सुपर कार की फंक्शनलिटी से बेखबर कार मालिक ने पेड के साथ कार की टक्कर कर दी जिस वजह से कार मे भारी नुकसान आया. खबर के मुताबित अमेरिका के रहने वाले रोबर्ट ने यह कार खरीदी थी. यह फोर्ड GT कार थी. कार मालिक को कार चलना नही आने की वजह से कार का पेड के साथ एक्सिडेट हो गया. रोबर एक्सिडेट के बाद कार लेने भी नही रहा वह वहा से घर चला गया और बादमे पुलिस को एक्सीडेट के बारे मे बताया.

पूछताज मे पता चला की रोबर्ट ज्यादा स्पीड से भी नही जा रहे थे. उनकी कार तक्रीबर 35 की स्पीड पर  पेड से टकरा गयउ थी. रोबर्ट को भी कोई चोट नही आई थी. रोबर्ट को कार चलाने मे हो रही दिक्कतोंकी वजह से रोबर्ट ने कार को वही छोड देने का फैसला किया। आशा हे की रोबर्ट जैसी गलती और कोई न करे. अच्छा ये रहा की रोड पे ट्रैफिक कम था नही तो किसी को नुकसान भी हो सकता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *