प्रेम-प्रसंग में भाई बना रोड़ा तो बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी साजिश…

News

अभी के समय में जब एक लड़का और लड़की एक दूसरे से प्रेम करते तो कई किस्सों में अब परिवार भी उनको अनुमति दे देता है। लेकिन कुछ किस्से ऐसे भी होते है जहा पर परिवार वाले मानते नहीं है। जिन किस्सों में परिवार वाले लड़का और लड़की से सम्बन्ध से राजी नहीं होते वह पर वारदात होती है। कुछ ऐसा यूपी के गोरखपुर हुआ है।

बतादे के इस दिल देहला देने वाले किस्से में बहन ने अपने ही भाई पर जान लेवा हमला करवा दिया। दरसल इस मामले लड़की का किसी लड़के के साथ प्रेम प्रकरण चल रहा है उसका पता लड़की के भाई को चल गया था तो भाई को अपनी बहन का यह रिश्ता मंजूर नहीं था। फिर भी बहन नहीं मानी तो भाई ने भी विरोध करना चालू रखा दोनों एक दूसरे के मानो दुश्मन बन गए हो।

जब बहन को लगा के उसका भाई कुछ ज्यादा ही विरोध कर रहा है तब उसने अपने प्रेमी को बताया। तब लड़के की बहन ने उसके प्रेमी को सारी बात बताई , फिर दोनों नो मिलकर उसके भाई को मारने की साजिश बनाई। फिर एक दिन लड़की और उसके प्रेमी ने मौका देखकर
दोनों ने मिलकर भाई पर जानलेवा हमला करा दिया।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि इरशाद पर जानलेवा हमला उसकी बहन आफरीन और उसके प्रेमी सूरज यादव ने किया। इरशाद इन दोनों के प्रेम-प्रसंग को लेकर विरोध कर रहा था। इसी वजह से आफरीन ने जानलेवा हमले की साजिश रची. पुलिस ने इस मामले में प्रेमी सूरज यादव और आफरीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *