प्रेमिका संग होटल में रंगरेलियां मना रहा था पति, अचानक दो बहनों को लेकर पहुंच गई पत्नी और फिर..

News

हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे है जिनकी शादी हो जाने के बावजूद भी परायी औरत या पराये मर्द के साथ सम्बन्ध रहते है। ऐसे में कई बार ऐसे मामले सामने आये है के पति को पत्नी पर और पत्नी को पति पर शक होता है तो वह पीछा करते करते एक दिन उन्हें रंगे हाथ पकड़ लेते है। फिर वहा पे जमकर हंगमा होता है।

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है। जहा एक युवक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मना रहा था। युवक पहले से ही शादीशुदा था और उसकी पत्नी को उस पर शक भी था। युवक और उसकी प्रेमिका बेफिक्र होक होटल में रंगरेलिया मना रहे थे तब अचानक युवक की पत्नी और उसकी बहन होटल के कमरे में पहुंच गई।

पत्नी और उसकी दो बहनो ने मिलकर सबसे पहले तो युवक की प्रेमिका की जमकर पिटाई की। दोनों बहने प्रेमिका की पिटाई कर रहे थे तब मौका देखकर युवक वहा से भाग निकलने में कामयाब रहा।मौके पर भीड़ जमा हो गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड निवासी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बिजनौर आया था। वह प्रेमिका को लेकर शहर के एक होटल में पहुंचा। वहीं कुछ देर बाद युवक की पत्नी अपनी दो बहनों के साथ होटल में पहुंच गई और पति को प्रेमिक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने पहले पति को खूब खरी खोटी सुनाई और फिर प्रेमिका सहित हंगामा करते हुए सड़क पर ले आई।

पुलिस के अनुसार मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। होटल मालिक से भी पूछताछ की गई है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *