पैसो का नुकशान झेल रहे हो तोह टेंशन ना ले बस करले ये 4 काम

Informational

अगर हमारे घर या ऑफिस का निर्माण वास्तु शास्त्र के अनुसार नहीं हुआ है तो भी हमें धन हानि होने की संभावना रहती है। इस नुकसान से बचने के लिए अगर हमारे घर या ऑफिस में बाथरूम उत्तर या उत्तर पूर्व दिशा में है तो यह अशुभ होगा। घर में किचन का स्थान भी उतना ही महत्वपूर्ण है। किचन पूर्व दिशा में होना चाहिए

अगर हमारे घर या ऑफिस में कोई घड़ी या कोई टूटी-फूटी चीज है तो वह भी किसी न किसी तरह की नकारात्मक ऊर्जा पैदा करती है। हमारे घर में पूजा कक्ष हमारे जीवन में उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि भगवान का इसलिए पूजा कक्ष भी एक आदर्श स्थान पर होना चाहिए। अगर भगवान नाराज हो गए तो नुकसान होने की संभावना है।

यदि हमारे घर या कार्यालय में कोई नल है जिससे पानी टपकता रहता है तो वह भी धन हानि का प्रबल कारक होगा क्योंकि नल से टपकते पानी की आवाज नकारात्मक ऊर्जा देगी और हमें धन लाभ नहीं होने देगी। इसी तरह अगर हमारे घर में कोई शीशा या शीशा टूटा हुआ हो तो उसे भी बाहर फेंक देना चाहिए क्योंकि टूटा हुआ शीशा हमारे आत्मविश्वास को कम कर देगा और ऐसी जगह पर हमें महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेने देगा।

हमारे मित्र मंडली में ऐसे लोग हैं और किसी रिश्ते में जो हर समय नकारात्मक बातें करते हैं और हमें आगे बढ़ने नहीं देते हैं, तो हमें उस व्यक्ति से रिश्ता खत्म कर देना चाहिए क्योंकि उसकी नकारात्मक बातों से धन हानि होने की संभावना रहती है। . इसलिए ऐसे व्यक्ति से हमेशा दूरी बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *