पैसे मिलने से पहले माता लक्ष्मी देती है ऐसे संकेत, समज गए तो बन जाएँगे करोडपति, जानिए कैसे?

Devotional News

ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र के अनुसार कई ऐसी बाते है जिसमे हम नजर अंदाज कर देते है, जब सही बात को सही समय पे समज ले तब हम किसी भी कार्य में सफलता मिल जाती है। माता लक्ष्मी हमें जब ऐसे संकेत देती है तब हम सही पहचान लेते है तो नियम के अनुसार करोडपति बन सकते है।

नेवला: जब हम किसी शुभ कार्य के लिए जाते है और जब हम काम धंधे के लिए हम जाते है तब रास्ते में नेवला दिख जाता है तब हमें शुभ संकेत मिलते है। कई लोग इस बात को नजर अंदाज कर लेते है हमें उस बात को समजना है की ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है की जब नेवला अपना रास्ता काटता है हम मन ही मन खुश हो जाते है वही शुभ संकेत माना जाता है।

गर्दन दुखना: जब ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है की जब हम रात को सोते वक्त ऐसा सपना दीखता है की गर्दन में मोच आना तब जब हम सुबह देखते है की हमारी गर्दन दुःख रही है तब समज जाना की धन लाभ होनेवाला है। बारिश होना: अगर आप कई शुभ कार्य के लिए बाहर निकलते हो और अचानक बारिश शुरू हो जाती है तब समज लेना की आज आपको खुश खबरी मिलने वाली है और धन का लाभ होनेवाला है।

फल लिए हुए वक्ती को देखना: जब हम सुबह शुभ कार्य के लिए जाते है तब हमें फल बेचने वाले से कोई फल लेके अपने सामने से निकलता है तब समज लेना की आज माता लक्ष्मी हमारे पे कृपा करने वाली है।

मंदिर की घंटी सुनाई देना: ज्योतिष शास्त्र के नियन अनुसार जब हम सुबह काम के सिलसिले से बहार निकलते है और जब हमें दूर किसी मंदिर से आरती के समय कोई मंदिर की घंटि सुनाई देती है तब समज लेना की आज हमें सुभ संकेत मिलने वाले है और माता लक्ष्मी हमारे पर खुश हो के धन की प्राप्ति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *