पुराने घर को खरीद साफ-सफाई में जुटी थी महिला, कालीन उठाते ही पलट गई किस्मत!

News

किस्मत एक ऐसी चीज है, बाबू भैया जो किसी को कुछ समय में जीरो से हीरो या फिर किसी को कुछ समय में हीरो से जीरो बना देती है।किस्मत के आगे किसी भी इंसान का कुछ भी नहीं चलता है। इसी किस्मत की वजह से कई लोग देखते ही देखते मशहूर हो जाते हैं। आज हम इस लेख में एक ऐसी ही महिला की बात करने वाले है जिसने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की। लेकिन इस स्टोरी में एक ट्विस्ट भी है. रहस्य किसे पसंद नहीं होता? कुछ रहस्य अच्छे होते हैं तो कुछ डरावने. हाल ही में एक महिला, जिसका नाम लिज़ (Liz) है, ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए अनोखे किस्मत के खेल की स्टोरी शेयर की. महिला ने पिछले साल एक घर खरीदा था. अब उसे अंदर से जो चीज मिली, उसने देखते ही देखते महिला को मशहूर कर दिया.

लिज़ की ख़ुशी थोड़े ही समय के लिए रही. इस तिजोरी में पासवर्ड लगा हुआ था. जिसकी वजह से महिला उसे खोल नहीं पाई. ये घर 70 के दशक का बना हुआ था. लेकिन अब महिला समझ नहीं पा रही है कि इसे खोला कैसे जाए? अपनी इस डिस्कवरी के बारे में महिला ने आगे बताया कि उसे कालीन के नीचे कुछ दरार जैसा दिखा था. वही देखने के लिए उसने कालीन हटाई. लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि इसमें एक तिजोरी होगी. लिज़ ने इस तिजोरी को खोलने के लिए अभी तक कई लॉकस्मिथ्स से बात कर ली है. लेकिन कोई भी इतने पुराने फ्लोरसेफ को खोलने को तैयार नहीं है.

लिज़ ने सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर अपनी स्टोरी शेयर की. ये स्टोरी देखते ही देखते वायरल हो गया. लिज़ ने पिछले साल नवंबर में अपने लिए एक घर लिया था. ये घर थोड़ा पुराना था. रिनोवेशन के बाद महिला ने घर की साफ-सफाई शुरू की. हाल ही में जब महिला घर के एक कमरे की सफाई कर रही थी तो उसने कमरे में बिछी पुरानी कालीन को उठाया. कालीन के नीचे उसे एक बॉक्स जैसे आकार का कुछ नजर आया. जब महिला ने दराज़ को खोला तो पाया अंदर एक तिजोरी है. ये देखकर महिला की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

अभी तक इस वीडियो को शेयर होने के बाद करीब 60 लाख लोग देख चुके हैं. लिज़ ने सेफ बनाने वाली कंपनी से भी संपर्क किया है. लेकिन कुछ फाइनल नहीं हो पाया है. लिज़ के साथ ही कई अन्य लोग भी ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर इस तिजोरी के अंदर क्या है? कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि जैसे ही ये तिजोरी खुले उसकी अपडेट जरूर दी जाए. अब देखना है कि तिजोरी के खुलने पर लिज़ की किस्मत कैसे बदलेगी. फिलहाल इसके वीडियो से ही वो काफी मशहूर हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *