पायलट बनते बनते कैसे दिशा एक्ट्रेस बन गई? जाने कहानी

Informational News

दिशा ने काफी कम फिल्मो मे ही बॉलीवुड मे काम किया हे. मगर उन्होंने अपना अलग ही फैन बेस बनाया हे. जिससे उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक है। उनके फिगर से लेकर उनकी फिटनेस तक सभी को पागल बना देता है। करोडो दिलो की धडकन दिशा अपने लिए कुछ और ही चाहर रही थी. जैसे हर युवा का सपना होता हे वैसे ही दिशा का सपना अभिनेत्री बनने का नही था वह पायलट बनना चाह रही थी. लेकिन फिर वह एक अभिनेत्री कैसे बन गईं, आइये जानते हे.

दिशा सिर्फ 30 साल की हे और उसने अपनी खूबसूरती से अपनी अभिनय से लोगो को प्रभावीत किया हे. दिशा का जन्म 13 जून 1992 को हुआ था हालही मे उनका जन्मदिन गया हे. बरेली से यूपी में रहने वाले अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंची। उनके पिता एक पुलिस अधिकारी है. वही आर्मी मे हे। दिशा भी पायलट बनना चाह रही थी.

दिशा ने लखनऊ से अध्ययन किया और यहां उसने एक साथ मॉडलिंग भी सीखी, जिसके कारण वह मुंबई पहुंची। उन्होने फीर पायलट का सपना छोड़ दिया और एक अभिनेत्री बनने का रास्ता चुना और एमएस धोनी के साथ अपने बॉलीवुड की शुरुआत की। कामीयाब अभिनेत्री बन गई हे साथ ही करोडो की मालकीन भी बन गई हे. एक रीपोर्ट के अनूसार कुल धन लगभग 74 करोड़ है और अभिनेत्री 6 करोड़ तक फिल्म की फीस लेती हे.

दिशा अपनी फिटनेस बनाये रखने लीये घर पर ही जीम योगा करती हे. वह टाइगर श्रॉफ डेट की खबरो मे रही हे रा. दोनों कई वर्षों से एक रिश्ते में और जल्द ही दिशा उनकी पत्नी बन सकती है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *