पाई पाई जोड के कपल ने खरीदा नया घर, किचन का कबर्ड खोलते ही मिली ‘सीक्रेट दुनिया’!

News

जब भी हम कोई नया घर खरीदते हैं तो उसका कौना कौना देखकर और सब जाँच कर लेते हैं ताकि कोई कमी न रह जाये। UK में ऐसे ही एक कपल ने अपने सपनो का घर लिया था लेकिन उन्होंने नहीं सोचा था की जो घर उन्होंने इतना जाँच पड़ताल कर लिया हैं उसमे उन्हें एक सीक्रेट दुनिया भी देखने को मिलेगी। उस कपल ने पाने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर की हैं।

इस कपल को उस घर के पूर्व मालिक ने कुछ नहीं बताया था। की ऐसा कुछ सीक्रेट हैं इस घर में जब वो वहां शिफ्ट हुए तब कुछ दिन वहां रहने के बाद उनको पता चला की किचन कैबिनेट में कुछ तो अजीब हैं जब उन्होंने जाँच की  तो उन्होंने देखा की किचन कैबिनेट के अंदर एक ख़ुफ़िया दरवाजा था। वो यह देखकर बोहोत हैरान हो गए। कपल अपने घर को वेल फर्निश्ड करके ही शिफ्ट हुए थे इसीलिए उनको अंदाजा नहीं था।

उन्होंने कमरे में देखा तो उस कमरे में कोई फ्लोरिंग नहीं रही और इसके आलावा वहां सारे ही वायर खुल्ले हुए पड़े थे और इसके साथ कुछः सामन भी रखा गया था। फेसबुक पर ‘Things Found In Walls – And Other Hidden Findings’ नामके एक ग्रुप मे इस महिला ने इस सीक्रेट कमरे के बारे में बताया था और वहां फोटोज डाली थी जो की काफी वायरल हो गयी। महिलाने बताया की हाल ही में उसनेअपने प्रेमी के साथ मिलकर ये फ़्लैट लिया था। लेकिन ज़रा देखो, किचन के कबर्ड से हमें क्या मिला? इसके साथ ही महिला ने लिखा कि जब वो इस फ़्लैट को दूसरे के लिए छोड़ेंगे, तो इस कमरे में कई सरप्राइज छोड़ जाएंगे।

दरअसल यूके में ऐसे कई घर मिलते रहते हैं जिसके अंदर ऐसे सीक्रेट कमरे छिपे रहते हैं। काफी सारे यूज़र्स इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमे से एक यूजर ने लिखा की ये डेड बॉडी छुपाने के लिए अच्छी जगह हैं जब की किसीने सुझाव दिया की इसको एक सीक्रेट स्टडी रूम बनाया जा सकता हैं। कुछ समय पहले अमेरिका से भी ऐसा एक मामला सामने आया था जहां एक महिला को घर के सीक्रेट कमरे मे कई सामान मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *