पवनपुत्र हनुमान जी की विशेष कृपा बनी रहेगी इन तीन राशि वाले लोगो पर

Rashifal

माना जाता है कि हनुमान जी ने अपने भक्तों का साथ कलयुग में भी नहीं छोड़ा है। आए दिन हो रहे हनुमान जी के चमत्कार इस बात की पुष्टि करता हे। हनुमान जी भक्ति करने से राहु केतु से लेके मंगल शनि तक आपकी राशि से दूर रह सकते हे. आज शनिवार को इन 3 राशियों पर विशेष कृपा बानी रहेगी.

तुला- शत्रु उपद्रव कर सकते हैं लेकिन हनुमान जी को सिंदूर अर्पण करने से या तेल का चढ़ाने से उनका शमन भी हो जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य खट्टा-मीठा चलता रहेगा लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं है।आज व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए नए अवसर मिलेंगे. पिछला अटका हुआ कोई ऑर्डर मिलने की संभावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में कुछ नकारात्मक लोगों की उपस्थ.

मकर: दिन सावधानी और सतर्कता से बिताने की जरूरत है। व्यापार में थोड़ा जोखिम लेने से बड़े लाभ की उम्मीद है। रोजमर्रा के कामों के अलावा कुछ नई चीजों में हाथ आजमाएंगे तो आपको फायदा होगा और आपका दिन सार्थक रहेगा। कुछ को अपने लिए कुछ पैसों का प्रबंध करना पड़ सकता है। आज रोजगार के मामले में एक नया अवसर आपके चारों ओर है, इसे पहचानना आपके हाथ में है।दोपहर बाद परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल रहेगी. कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन में उदासी रहेगी. घर में बहुत ज्यादा टोका टाकी रखने से पारिवारिक लोगों को परेशानी हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें. कार्य क्षेत्र में आपका वर्चस्व बना रहेगा. आय के स्त्रोतों में भी वृद्धि होगी. स्त्री वर्ग अपने व्यवसाय में विशेष रूप से सफलता पाएंगे.

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए फलदायी साबित होगा। काम से जुड़े सभी विवाद आज निपट सकते हैं। आज के दिन कुछ नए प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू हो सकता है। परिवार और आसपास के लोग संपत्ति से थोड़ी परेशानी निकालने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनकी बातों का आप पर कोई असर नहीं होगा। आज आप अपना काम पूरे उत्साह के साथ पूरा करेंगे। नौकरी पेशा लोगों का ऑफिस में पॉजिटिव माहौल की वजह से कार्य क्षमता में भी निखार आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *