पनवेल के फॉर्म हाउस में सलमान खान को सांप ने काटा, जानें कैसी है उनकी हालत!

News

बेहत चौकाने वाली खबर आई हे,सलमान खान को बीती रात सांप ने काट लिया है. सलमान अपने नजदीकी मित्रो और रिश्तेदारों के साथ पनवेल वाले फॉर्महाउस पर गए हुये थे. आपको बता दे की सलमान खान का बर्थडे भी रहा हे २७ दिसंबर को सलमान खान अपना जन्मदिवस और क्रिसमस मानाने पनवेल वाले फार्म हाउस आये हुए थे.

यह घटना देर रात यह घटना हुई। इसके बाद रात 3 बजे सलमान को कमोठे MGM अस्पताल मे ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक। एक खबर के मुताबित अभी उनकी हालत ठीक है. आपको बता दे की फार्म हाउस इलाका पहाड़ियों और जंगल से घिरा हुआ है। इस परिसर में अक्सर सांप और अजगर नजरपड जाते हे.

मिलती खबरों के मुताबित सांप जहरीला नहीं था। इलाज के बाद सलमान को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। उनकी तबीयत अब ठीक बताई जा रही है। इलाज के बाद सलमान रविवार सुबह 9 बजे के करीब अपने फार्म हाउस लौट आए है। वे परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाने पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे और उसके बाद ही यानी सोमवार को सलमान खान का बर्थडे भी हे

यह तो शुक्र की लाखो लोगो की जान सलमान खान को जहरीला सांप नहीं काटा, और समय रहते इलाज मिल गया. ट्रीटमेंट के बाद सलमान खान को 26 दिसंबर को सुबह 9 बजे डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबित इस वक्त वह अपने फॉर्म हाउस पर आराम कर रहे हैं. उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. वह बहुत तेजी रिकवर कर रहे हैं. इस खबर के बाद सलमान खान के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. सलमान के फेन्स के लिए चौकाने वाली साथ ही रहत की बात भी हे की सलमान सही सलामत हे. सलमान अपने जन्मदिन से पहले पूरीतरह स्वस्थ हो जाये ऐसा उनके लाखो करोडो फेन्स चाहते हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *