पति को तलाक देकर महिला ने कुत्ते से रचाई शादी, बोली- कुत्ता पति से ज्यादा खुश रखता है

News

आज के समय में हमारे देश में एक लड़की खुद से ही शादी कर रही है वो काफी चर्चा का विषय बानी हुई है। लेकिन एक और शादी भीआजकल सोशियल मिडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है , जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। बतादे के एक महिला ने अपने पति से तलाक के बाद एक कुत्ते से शादी रचाली है।

यह तो हम सभी मानते है के कुछ कुत्ते इंसान के बहुत अच्छे दोस्त होते है भला कोई इंसान कुत्ते के पीछे इतना भी पागल केसा हो सकता है के उसके साथ शादी करले और उसे अपना पति मानले। आप सभी को मजाक लगेगा लेकिन यह बात शत प्रति शत सही है। बतादे के महिला ने यह शादी 2014 में रचाई थी, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू की वजह से वह फिर से चर्चा में आ गई है।

एक इंटरव्यू के दौरान महिला ने अपनी शादी के बारे में बताया था। कुत्ते से शादी रचाने वाली इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स है। वह वर्तमान में क्रोएशिया में रहती हैं, लेकिन मूल रूप से लंदन की रहने वाली है। महिला की उम्र 47 वर्ष है। कुछ सालों पहले महिला का अपने पति से तलाक हो गया था। इसके उसने एक कुत्ते से शादी रचा ली थी।

दिलचस्प बात ये रही कि महिला ने कुत्ते से शादी को चोरी-छिपे नहीं की, बल्कि उसने यह शादी धूमधाम से रचाई। उसने अपनी शादी में करीब 200 मेहमानों को बुलाया था। शादी में स्वादिष्ट खाना और सजावट जैसी चीजें भी थी। शादी में सारे रीति रिवाज भी हुए। यह बिल्कुल वैसी ही थी जैसे कोई रियल शादी होती है। बस इसमें दूल्हा एक इंसान की बजाय कुत्ता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *