धार्मिक चोर! पहले बैंक में आराम से की पूजा-पाठ, फिर उड़ा ले गए 30 लाख का सोना और कैश

News

हमने चोरी के तो कई मामले सुने होंगे या फिर देखे होंगे। अक्सर चोरी के मामलो चोर रात को चोरी करते है। कई बार चोरी के मामले में चोर जहा चोर चोरी करने जाते है उस घर में कोई नहीं होता तो वह सो जाते है या फिर वहा पर खाना भी बनाते है। लेकिन आपने कभी ऐसा किस्सा सुना है जिसमे चोरो ने पहले पूजा पाठ किया और उसके बाद वहा से पैसा और सोना चट कर गए।

आपको बतादे के यह अजीबो गरीब मामला केरल से सामने आया है। जहा पर चोर पहले बैंक में चोरी करने पहुंचे। बैंक में घुसते है चोरो ने पहले पूरे विधि विधान से बैंक में पूजा पाठ किया। इसके बाद बैंक से 30 लाख रुपये का सोना और 4 लाख रुपये नकद उड़ाकर ले गए। ये चोरी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बतादे के यह चोरी की नई तरकीब वाली घटना ये घटना केरल के कोल्लम जिले की है। यहां बैंक में चोरी करने पहुंचे चोरों ने ऐसे वह से लाखो रूपये और गहने उड़ाये जिसके बाद पूरे इलाके में अनोखे चोरों की ही चर्चा हो रही है। खबर के मुताबिक पठानपुरम इलाके में इस निजी फाइनेंशियल इंस्टिट्यूशन है। इनका नाम ‘पठानपुरम बैंकर्स’ बताया जा रहा है।

प्लानिंग के मुताबिक हिसाब से चोर यहां पहुंचे। इन लोगों ने बैंक में पहुंचकर अजीब हरकत की। चोरी करने से पहले ये लोग पूजा-पाठ करने बैठ गए। बाकायदा देवता की फोटो लगाई। इसके बाद विधिवत पूजा पाठ किया। चोर वहां पर पीला धागा, पान के पत्ते, नींबू और छोटे त्रिशूल का इंतजाम करके लाए थे।इसके साथ ही देवता को चढ़ाने के लिए शराब की बोतल के साथ पहुंचे थे।

चोरो ने पूरे विधि-विधान से पूजा की। इसके बाद बैंक में हाथ साफ करना शुरू किया। चोरों ने पूरा बैंक खंगाल डाला। यहां से करीब 4 लाख रुपये कैश और 30 लाख रुपये कीमत के 100 सोने के सिक्के लेकर रात में सब लोग वहां से फरार हो गए।अगले दिन सुबह जब बैंक वाले करीब 9 बजे बैंक पहुंचे। जैसे ही उन्होंने ताला खोला और अंदर गए तो वहां का नजारा देखकर हैरान हो गए। पूजा पाठ का सामान और दो लॉकरों को खुला देख उनके होश उड़ गए। वहीं पर एक पर्ची भी पड़ी थी जिसपर लिखा था ‘मैं बहुत खतरनाक हूं, मेरा पीछा न करना’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *