दुल्हन ने विदाई पर रिश्तेदारों से पूछा- कोई रो क्यों नहीं रहा ? मिला ऐसा जवाब जो इंटरनेट पर वायरल हो गया

News

हम सब शादी के हरेक फंक्शन में बहुत एन्जॉय करते है। शादी में विदाई का पल ऐसा होता है जो ज्यादातर लोगो को भावुक कर देता है। विदाई के समय पर दुल्हन समेत बाकी सभी रिश्तेदारों के आँखे में आंसू जरूर आ जाते है। क्योकि विदाई का माहोल ही कुछ ऐसा होता है। विदाई के समय बहुत सारे लोग अपनी भावनाओ को रोक नहीं पाते है।

हम सब ने बहुत सारी शादिया अटेंड की होगी। हम सब ने जितनी भी शादीया अटेंड की है उसमे हम ने देखा है के विदाई के समय पर दुल्हन समेत वहा मौजूद सारे महेमान और फेमिली वालो के आँखे में आंसू आ जाते है। लेकिन आपने कभी ऐसी शादी देखि है जहा दुल्हन की विदाई के समय पर उसके रिश्तेदारों के आँखों में आंसू नहीं आते।

तो बतादे के आज कल एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दुल्हन के विदाई के समय पर दुल्हन की फेमिली और महेमान सभी मौजूद होते है। लेकिन दुल्हन के फेमिली वालो में से किसी के भी आंख में आंसू देखने को नहीं मिलते तो दुल्हन यह देखकर हैरान हो जाती है। आख़िरकार दुल्हन सब से पूछती है के आप सब मेरी विदाई के समय पर रो क्यों नहीं रहे हो ? तो उसके रिश्तेदारों ने ऐसा मजाकिया जवाब दिया के आप अपनी हसी रोक नहीं पाओगे।

बतादे के यह विदाई का वीडियो पाकिस्तान का है जहा पर एक दुल्हन की विदाई के समय पर कोई भी रिश्तेदार रो नहीं रहा था तो दुलहन ने पूछा एक आप सब रो क्यों नहीं रहे हो तो दुल्हन के रिश्तेदारों ने जवाब दिया के हम सब क्यों रोये हमारा मेकअप ख़राब हो जाएगा इससे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *