थलाइवी (Thalaivi): जयललिता जी के जीवन पे बनी बायोग्राफी! कंगना के किरदार की हो रही हे तारीफ, सिनेमाघरो के अलावा यहाँ भी आप फिल्म को देख सकते हे.

Bollywood

विष्णु वर्धन जयललिता के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाने की सोच रहे थे, जो सपना अब पूरा होने जा रहा हे. जय ललिता जी १४ वर्षों से अधिक तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में रही थी। माना जाता हे की २०१८ में फिल्म बनाने का तय किया और फिर १२ महीने तक जयललिता जी के जीवन पर शोध कार्य किया गया। तमिलनाडु और दक्षिण भारत मे जयललिता का सन्मान बोहत ज्यादा माना जाता हे. लोग उनको अम्मा कहेके बुलाते थे. थलाइवी का मतलब लीडर या लोगो का नेता होता हे.

इस फिल्म के लिए कंगना रनौउत को मुख्य किरदार के तौर पे लिया गया हे. कंगना आगे भी अपने दम पे फिल्म हिट करवा चुकी हे, ऐसे में इतने भारी रोल को परदे पर लाना चुनौती से कम नहीं रहा होगा. इस फिल्म में कैसे पुरुष प्रधान सोच में थलाइवी अपने संघर्षो से सफल रही उसके बारे में बताया गया हे। थलाइवी इस फिल्म मे खूबसूरत, शक्तिशाली दिमाग के साथ साथ मजबूत इरादों वाली दिखाई गई है. वह कई लोगों के लिए प्रेरणा तो कही लोगो के लिए उनका जीवन बदलने वाली लीडर के तौर पर परदे पर दिखाई पड़ेगी।

कंगना की यह फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, यानि आप इस फिल्म को बायो-पीक बोल सकते हे। फिल्म को सिनेमाघरों में रीलीज के लिए अनुमति मिल गई हे, उसके साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म को रिलीज किया जाएगा, तो आप इस फिल्म को घर बैठे भी देख सकते हे।

फिल्म नेटफ्लिक्स और एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। माना जा रहा हे की फिल्म के राइट्स 50 करोड़ रुपये से भी अधिक मे बिके हैं। कंगना ने सोसियल मीडिया पर वीडियो जारी कर थिएटर मालिकों से अपील की थी की फिल्म को हर थेयटर मे दिखाया जाय। कंगना ने फोटो शेयर कर के बताया की PVR के जरिये फिल्म को तेलुगु, तामील वरजन मे दिखाया जायेगा। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर हिंदी में दिखाया जायेगा वही अमेज़ॅन पर तमिल, कन्नड, तेलुगु और मलयलम मे दिखाया जाएगा। धन्यवाद ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *