ढोल की आवाज सुनकर होश खो बैठा शख्स! जमीन पर लोट-लोटकर किया ऐसा काम की रिस्तेदार हो गए शर्म से पानी पानी – देखे विडयो

News

आजकल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं इन वीडियो को लाखो यूजर देखते हे साथ मे इसको शेयर भी करते है. देख के आपको भी समझ में नहीं आएगा क्या आपको हंसना है या डरना है.नागिन डांस को भी टक्कर दे ऐसा डांस करता यह लड़का लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ढोल की धुन सुनकर यह लड़का इस तरीके से पागल हुआ कि लोगों के संभाले भी नहीं सम्भला. लोगो को लगा की इसको दौरा पडा हे मगर बादमे पता चला की यह शक्श तो ढोल के धुन पे पागल होक नाच रहा हे. लोगोने फिर इसकी वीडियो भी बनादि। उसकी हरकतें देख लोगअपनी हंसी को रोक नहीं पाए आप भी देखें वीडियो

यह वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत सारे लोग ढोल बजा रहे हैं.

ढोल की धुन सुन के भीड में खड़ा एक लडका अपने आप को रोक नै पाता और नाचने लगता है ढोल की धुन पर यु पागलों की तरह नाचने लगता है और सड़क पर डांस करने लगता है. उसे देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वह डांस कर रहा है उसे देख कर कुछ बच्चे तो डर भी जाते है. लोग भी पहले उसको सँभालने के लिए आते हे फिर जब लोगो को पता चलता हे की उसको दौरा नही पडा हे सिर्फ वह डांस कर रहा हे तब लोगो को शांति मिलती हे.

कुछ लोग उसको पकड़ कर दूसरे कोने में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं मगर यह शख्स रुकने का नाम नहीं लेता और जमकर नाचता रहता हे. इस वीडियो को शेयर करते हुए कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं कई लोगों ने अपने मित्रों के साथ शेयर करते हुए बताया है कि अगर तुम भी मेरी शादी में इस तरीके से नाचे नहीं तो शादी मे आने की जरुरत नही. यह वीडियो पाकिस्तान के किसी गांव का लग रहा है,जहा किसी समाहरोह मे यह लडका पागलो की तरह नाचने लगता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *